Angrezi Medium Trailer: अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर हुआ रिलीज, इरफान खान की दमदार वापसी

Angrezi Medium Trailer: अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर हुआ रिलीज, इरफान खान की दमदार वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गंभीर बीमारियों से लड़कर इरफान खान(Irrfan Khan) अब अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) फिल्म से कमबैक कर रहे है। इस मूवी का ट्रेलर(Angrezi Medium Trailer) रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर की शुरुआत एक सीन से होती है जहां इरफान खान की बेटी यानि राधिका मदान(Radhika Madan) को स्कूल में सम्मानित किया जा रहा है। इरफान इस खुशी में स्टेज पर जाकर टूटी फूटी अंग्रेजी बोलते हैं। 

इस फिल्म में इरफान खान एक ऐसे पिता के किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी के सपने को पूरा करने किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इरफान एक ऐसे शख्स के किरदार में जो फाइनेंशियल स्ट्रॉन्ग नहीं है, लेकिन उनकी बेटी लंदन जाकर पढ़ना चाहती है। एक साधारण मिठाई की दुकान चलाने वाले इरफान अपनी बेटी को लंदन भेजने के लिए कई तरकीबें अपनाते हैं ये फिल्म में देखने को मिलेगा। 

फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के अलावा करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi), रणवीर शोरी(Ranvir Shorey), दीपक डोब्रियाल(Deepak Dobriyal), डिंपल कपाड़िया(Dimple Kapadia) और कीकू शारदा(Kiku Sharda) भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी। 
 

Created On :   13 Feb 2020 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story