पोर्नहब पर अपलोड हुई अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म 'द बिग सिक'

Anupam kher hollywood movie the big sick is available on porn hub
पोर्नहब पर अपलोड हुई अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म 'द बिग सिक'
पोर्नहब पर अपलोड हुई अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म 'द बिग सिक'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म "द बिग सिक" इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म को पोर्नहब नाम की एडल्ट वेबसाइट पर किसी ने अपलोड कर दिया है। फिल्म में अनुपम खेर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, किसी ने कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई इस फिल्म को एडल्ट साइट पर डाल दिया, जिसके बाद से फिल्म काफी धमाल मचा रही है। हाल ही में फिल्म के अन्य एक्टर कुमैल नान्जियानी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। 

 

इस फिल्म में पाकिस्तानी मूल के एक्टर और कॉमेडियन कुमैल नान्जियानी मुख्य भूमिका में हैं। कुमैल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जो लोग यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देखना चाहते हैं, लेकिन उनके पास अमेजन का प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं है और वो इसे खरीद नहीं सकते है तो पूरी फिल्म पोर्नहब पर उपलब्ध है।

 

 

 

कुमैल के ट्वीट पर पोर्न वेबसाइट ने तुंरत जवाब देते हुए ट्वीट किया है कि हम इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सफल नहीं हो पा रहे हैं। इस कुमैल ने फिर चुटकी लेते हुए लिखा कि वो नहीं चाहते कि यह फिल्म उस पॉर्न वेबसाइट से हटाई जाए। जून, 2017 में रिलीज हुई अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "द बिग सिक" को खूब पसंद किया गया है और 50 लाख डॉलर में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 55 करोड़ डॉलर की कमाई की।

 

 

 

बता दें कि ये फिल्म 2017 की सबसे ज्यादा कमाने वाली इनडिपेंडेंट फिल्म है। फिल्म की कहानी इंटररेशियल यानी दो अलग-अलग देशों के जोड़े के बीच की है। इस फिल्म को ‘Interracial’ सेक्शन में डाला गया है। पॉर्न वेबसाइट पर लोड कर दिए जाने के बाद इस फिल्म को फायदा होगा या नुक्सान, ये कह पाना फिलहाल तो संभव नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म के मुख्य कलाकार इस परिस्थिति में बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

Created On :   29 Dec 2017 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story