ऋषि कपूर, इरफान खान के निधन पर एआर रहमान ने जताया दुख

AR Rahman expressed grief over the death of Rishi Kapoor, Irrfan Khan
ऋषि कपूर, इरफान खान के निधन पर एआर रहमान ने जताया दुख
ऋषि कपूर, इरफान खान के निधन पर एआर रहमान ने जताया दुख

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। ऑस्कर और ग्रैमी विजेता भारतीय संगीतकार एआर रहमान का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह प्रतिष्ठित सितारों ऋषि कपूर और इरफान खान को अपना अंतिम सम्मान नहीं दे पाए।

रहमान आईएएनएस को बताया, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस समय कोई भी अंतिम संस्कार के लिए नहीं जा सका। उन्होंने लोगों को देखने के लिए इतना कुछ दिया और यह इतना दुर्भाग्यपूर्ण समय है कि हम उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके।

उन्होंने कहा, यह रमजान का पवित्र महीना है, एक तरह से वे धन्य हैं।

2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान का पिछले सप्ताह 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। इरफान को कोलोन संक्रमण के साथ मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में बीमारी के कारण दम तोड़ दिया था।

वहीं एक दिन बाद ही शहर के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ल्यूकीमिया से जूझ रहे ऋषि कपूर का निधन हो गया था। वह 67 वर्ष के थे।

काम को लेकर बात करें तो कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में रहमान ने गीतकार प्रसून जोशी के साथ मिलकर संगीतमय ट्रिब्?यूट दिया है, उन दोनों ने गीत हम हार नहीं मानेंगे बनाया है। यह गाना एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी किया गया है।

Created On :   5 May 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story