दैनिक भास्कर हिंदी: अर्शी खान ने कहा- बिग बॉस की राशि बेघर बच्चों पर करूंगी खर्च, VIDEO वायरल

September 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शनिवार को टेलीकास्ट हुए रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के एपिसोड में अर्शी खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी टॉप 10 में पहुंचने में कामयाब रही थीं। अर्शी खान ने घर से जाते हुए हिना खान को घर की सबसे बड़ी नागिन बताया था। अर्शी खान हमेशा से ही विवादों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वे एक अच्छे काम के लिए खबरों में बनी हुई हैं। अर्शी खान का एक पुराना वीडियो इन दिनों यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेघर बच्चों में खाना बांटती नजर आ रही हैं।
अर्शी खान बिग बॉस सीजन 11 में विजेता तो नहीं बन पाईं हैं, लेकिन शो से उन्हें अच्छी खासी रकम मिली है। अर्शी खान ने खुलासा किया है कि वह इस रकम को खुद खर्च नहीं करेंगी, बल्कि वह इसे बेघर बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी। घर के भीतर कई बार निगेटिव रोल प्ले करती दिखाई पड़ीं अर्शी के बारे में किसे पता था कि वह इतनी मशक्कत के बाद मिली रकम को सोशल कॉज पर खर्च करेंगी।

BIGG BOSS 11 : अर्शी खान को दिखाया बाहर का रास्ता, रो पड़े विकास


एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो करीब 2 साल पुराना है। इस वीडियो में अर्शी बेघर बच्चों को खाना और मिठाई बांटती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट में अर्शी की मैनेजर फ्लिन के हवाले से बताया गया है कि अर्शी शुरू से ही बेघर बच्चों के लिए कुछ करना चाहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अर्शी बच्चों के लिए एक सपोर्ट ग्रुप भी बनाएंगी। अर्शी पिछले तीन सालों से अपना जन्मदिन भी गरीब और बेघर बच्चों के साथ मनाती रही हैं। इतना ही नहीं अर्शी ऐसे बच्चों के लिए चलाए जाने वाले एजुकेशन और चैरिटी प्रोग्राम का हिस्सा हैं।
अर्शी का यह सपोर्ट ग्रुप इन बच्चों को वोकेशनल ट्रेनिंग देगा जिससे, आगे चलकर इन्हें नौकरी मिले और ये अच्छी लाइफ जिएं। बकौल फ्लिन- ये कोई पब्लिसिटी स्टंट या झूठा वादा नहीं है। गौरतलब है कि घर के अंदर मौजूद सदस्यों की धनराशि उनके टास्क परफॉर्मेंस पर निर्भर करती है। हाल के एक लग्जरी बजट में घर वालों के नाकाम होने के बाद शो की प्राइज मनी जीरो हो गई है। ऐसे में देखना होगा कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस घरवालों को प्राइज मनी बढ़ाने का मौका देते हैं या नहीं।