अंडमान की फोटोज़ देखकर भड़क उठी आशा पारेख, कहा- बिना सहमति के तस्वीरें क्लिक करना गलत हैं

Asha parekh very angry after her andaman pics viral with helen and waheeda
अंडमान की फोटोज़ देखकर भड़क उठी आशा पारेख, कहा- बिना सहमति के तस्वीरें क्लिक करना गलत हैं
अंडमान की फोटोज़ देखकर भड़क उठी आशा पारेख, कहा- बिना सहमति के तस्वीरें क्लिक करना गलत हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की 3 मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख, हेलन और वहीदा रहमान एक साथ वैकेशन एन्जॉय करने अंडमान गई हुई थी, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई और कुछ ही देर में सारी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। हालांकि, इन फोटोज को तीनों एक्ट्रेसेस ने अपलोड नहीं किया था। अंडमान की फोटोज़ वायरल होने के बाद तीनों बहुत अपसेट हो गई थीं। खासौतर पर वहीदा रहमान और हेलन। इस बात का खुलासा आशा पारेख ने किया और अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है। 

आशा पारेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, आजकल लोग बिना सहमति के तस्वीरें क्लिक कर लेते हैं औ फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं, ये किसी व्यक्ति की निजता का उल्लघंन है। अंडमान से छुट्टियां मनाकर जब तीनों अभिनेत्रियां मुंबई वापस लौटीं तो देखा कि उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ये देखकर वो शॉक्ड रह गईं और काफी अपसेट भी हो गई।

क्या कहा आशा पारेख ने

बॉलीवुड बबल में छपी खबर के मुताबिक, अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए, लव इन टोक्यो की अभिनेत्री ने स्पॉटबॉय से कहा, “मुझसे ज्यादा, वहीदा और हेलेन परेशान थे। वे मुझसे कहीं अधिक प्राइवेट लोग हैं। लोग तस्वीरें साझा कर रहे थे और कह रहे थे कि हम तीनों को "दिल चाहता है" के सीक्वल में काम करना चाहिए। "दिल चाहता है" क्यों? मुझे समझ नहीं आ रहा है। यह "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" जैसा था।" आशा पारेख ने बताया कि, कैसे आजकल लोग आपके बिना अनुमति के तस्वीरें क्लिक कर लेते है। आशा कहती हैं कि, “कोई भी आपके साथ सेल्फी क्लिक कर सकता है। पहले ऑटोग्राफ के लिए पीछे आते थे और अब सेल्फी मांगते है। जब आप अपने परिवार या करीबी दोस्तों के साथ होते हैं तो इसे घुसपैठ उल्लंघन की तरह महसूस होती है।”

अपनी यात्रा को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि, वे लॉकडाउन से ठीक पहले मार्च के अंत में अंडमान गए थे। आशा ने वहीदा के साथ पहली बार स्नॉर्कलिंग में हाथ आजमाया और कहा कि, मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। बेशक मुझे तैरना आता है। लेकिन मुझे गहरे पानी से डर लगता है। सौभाग्य से मैंने इसे बहादुरी से किया। समुद्र के अंदर जाने और विदेशी मछलियों के साथ तैरने का अनुभव हर किसी को अपने जीवन में कम से कम एक बार जरूर करना चाहिए।

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर आशा पारेख, हेलन और वहीदा रहमना की वेकेशन फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें तीनों एक्ट्रेस अंडमान में चिल करती दिख रही थीं। हिंदी सिनेमा की अदाकारा वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन के दोस्ती बॉलीवुड में किसी से छुपी नहीं है। तीनों की दोस्ती को लगभग 50 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। इस बार जब तीनों एक साथ घूमने गई तो फिल्ममेकर तनुज गर्ग ने इन एक्ट्रेसस की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर दी, जो कि तेजी से वायरल हो गई। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANUJJ GARG (@tanuj.garg)

Created On :   27 May 2021 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story