आयुष्मान ने पत्नी से कहा : तुम आई और दुनिया बदल गई

Ayushman told his wife: You came and changed the world
आयुष्मान ने पत्नी से कहा : तुम आई और दुनिया बदल गई
आयुष्मान ने पत्नी से कहा : तुम आई और दुनिया बदल गई
हाईलाइट
  • आयुष्मान ने पत्नी से कहा : तुम आई और दुनिया बदल गई

मुंबई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप आज 21 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर आयुष्मान ने उन्हें एक बेहद ही खास अंदाज में विश किया है।

आयुष्मान ने मंगलवार को ताहिरा के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है जो दिल को छू लेगी।

सफेद रंग की ड्रेस पहनी ताहिरा की एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ताहिरा का मतलब पवित्र और नेक होता है और तुम वही हो। यह मुंबई में तुम्हारा पहला साल और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थी। संतोष हमारा हाउस हेल्प छुट्टी पे गया हुआ था और हमने अपना पूरा दिन घर को साफ करने में बिताया। तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी। हैप्पी बर्थडे लव।

आयुष्मान ने यह भी साझा किया कि ताहिरा ने जिंदगी और प्यार के प्रति उनके दृष्टिकोण को भी बदल दिया है।

साल 2008 में ताहिरा और आयुष्मान ने एक-दूसरे से शादी की और इनका एक बेटा और एक बेटी भी हैं जिनके नाम क्रमश: विराजवीर और वरुष्का हैं।

अपने जन्मदिन के जश्न के बारे में बात करते हुए ताहिरा ने अपने बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें ट्विंकल खन्ना, यामी गौतम, सोनाली बेंद्रे और राजकुमार राव जैसे सितारों ने शिरकत की थीं।

ताहिरा ने अपने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद देते हुए लिखा, मेरे दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आज मेरा जन्मदिन है और मैं बहुत रोमांचित हूं।

Created On :   21 Jan 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story