Song Release: बादशाह ने ड्रिप रिपोर्ट के स्केचर्स सॉन्ग को किया रीमिक्स

Song Release: बादशाह ने ड्रिप रिपोर्ट के स्केचर्स सॉन्ग को किया रीमिक्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन ड्रिप रिपोर्ट ने आज अरिस्ता रिकॉर्ड्स के माध्यम से "स्केचर्स"  सॉन्ग के रीमिक्स को रिलीज किया। जिसमें भारतीय रैपर बादशाह नजर आएंगे। वे डीजे वाले बाबू, लड़की कर गई चूल, पागल और गेंदा फूल जैसे कई हिट गाने दे चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग गेंदा फूल की अपार सफलता के बाद बादशाह कामयाबी की बुलंदियों को छू रहे हैं, यह गाना 300 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है और यूट्यूब गलोबल टॉप म्यूजिक विडियो के चार्ट पर नंबर वन स्थान पर है।

इस गाने के बारे में बादशाह का मानना है कि "मैंने जब पहली बार "स्केचर्स" सुना तभी मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और मैं खुश हूं कि इस गाने को मैंने थोड़ा ट्विस्ट किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस गाने को रिलीज करने के लिए और साथ ही साथ अरिस्ता रिकॉर्ड के साथ पहली बार काम कर के मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे बेसब्री से इंतजार है कि लोग इस गाने को सुने।"

सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान, करण सहित 8 के खिलाफ परिवाद पत्र दायर

ड्रिप रिपोर्ट के स्केचर्स सॉन्ग का रीमिक्स ने अपने वायरल हिट एकल "स्केचर्स" के साथ एक जमीनी स्तर की वैश्विक तथ्य को उजागर किया है। इंटरनेट के लोकप्रिय कल्चर के साथ-साथ भारत, दक्षिण एशिया और अमेरिका के प्रभाव को देखते हुए, DripReport के संगीत ने सोशल मीडिया के भीतर एक नई राह बनाईं है। लोकप्रिय अमेरिकी हिट रिकॉर्ड के रीमिक्स बनाकर एक पंथ का निर्माण करते हुए, DripReport ने अपने YouTube और सोशल प्लेटफॉर्म पर करोड़ों व्यूज बना लिए हैं।

DripReport ने स्केचर्स का रीमिक्स भी रिलीज किया जिसमें रैपर Tyga नजर आए थे। उन्होंने पहले टिकटोक पर स्केचर्स के ओरिजनल वर्जन पर परफॉर्म किया था और फिर फॉलो अप विडियो पोस्ट कर खुद टॉप पर पहुंच गए और जिसकी वजह यह दो कलाकार एक साथ आए और इस हिट ट्रैक का रीमिक्स बनाए।

कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बोले अनुराग कश्यप

"स्केचर्स" सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 300 मिलियन स्ट्रीमिंग के साथ दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है। यह ट्रैक स्पॉटिफाई के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला नंबर 1 वायरल सॉन्ग है और ग्लोबल टॉप 50 पर लगातार 5 सप्ताह तक बना रहा। यह गाना शाजम के यूएस डिस्कवरी चार्ट पर भी नंबर 1 पर था। 

भारत में, यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर टॉप 3  रहा है। Tiktok पर 3 मिलियन से भी ज्यादा इस गाने के वीडियो हैं। जिनमें से कई बॉलीवुड डांस भांगड़ा को को ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो में प्रदर्शित करते हैं जिसके यूट्यूब पर 84 मिलियन से अधिक व्यूज हैं।

Created On :   17 Jun 2020 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story