comScore

घर पर रहना सबसे अच्छा समाधान : जाह्न्वी कपूर

May 20th, 2020 15:31 IST
 घर पर रहना सबसे अच्छा समाधान : जाह्न्वी कपूर

हाईलाइट

  • घर पर रहना सबसे अच्छा समाधान : जाह्न्वी कपूर

मुंबई, 20 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर के घर में काम करने वाले एक घरेलू सहायक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेत्री ने सभी से घर के अंदर ही रहने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि घर के अंदर रहना अभी भी सबसे अच्छा समाधान है।

जाह्न्वी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अभी भी हमारे पास घर पर रहना सबसे अच्छा समाधान है। सभी सुरक्षित रहें।

इंस्टाग्राम पर संदेश के साथ उन्होंने अपने पिता, निर्माता बोनी कपूर के विस्तृत बयान को साझा किया, जिसमें उन्होंने मंगलवार को अपने पोस्ट में कहा कि कपूर निवास पर एक घरेलू सहायक चरण साहू का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

बोनी कपूर के बयान के अनुसार, मैं, मेरे बच्चे और घर के अन्य कर्मचारी सभी ठीक हैं और हममें से किसी में भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। वास्तव में, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हम अपने घर से नहीं निकले हैं। हम त्वरित प्रतिक्रिया के लिए महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बीएमसी और उनकी चिकित्सा टीम द्वारा हमें दिए गए निर्देशों और सलाह का सख्ती से पालन करेंगे। हमें यकीन है कि चरण (घरेलू सहायक) जल्द ही ठीक हो जाएगा और हमारे साथ वापस घर में आएगा।

घरेलू सहायक चरण साहू (23), लोखंडवला कॉम्प्लेक्स स्थित ग्रीन एकर्स में कपूर परिवार के साथ ही अपने परिवार के साथ रहता है। वह शनिवार शाम से अस्वस्थ था और कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजा। चरण का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद से उसे आइसोलेशन में रखा गया है।

कमेंट करें
EZFO5