Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Bhojpuri actor ravi kishan will play osho character
Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आचार्य रजनीश यानि की ओशो को सारी दुनिया जानती है। उन पर आज तक अलग-अलग ढेरों डॉक्युमेंट्रीज बन चुकी है,लेकिन जल्द ही ओशो की जिंदगी पर आधारित फिल्म रिलीज होगी, जिसमें ओशो के किरदार में भोजपुरी एक्टर रवि किशन नजर आएंगे। रवि किशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में रवि किशन एकदम ओशो की तरह नजर आ रहे है। 

बता दें कि, ओशो की जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम "सीक्रेट ऑफ लव" रखा गया है, जिसे रितेश एस कुमार ने डायरेक्ट किया है।वही इस फिल्म में आचार्य रजनीश के ओशो बनने के सफर को हर एंगल से स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म में ओशो की सोच, फाउंडेशन, सरकार के साथ हुए विवाद और वैश्विक पहचान को भी दर्शाया गया है। 

The Secret Of Love: Rashi Kishan Looks Like Osho, The Picture Is Going  Viral On Social Media

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया कि उन्होंने फिल्म में ओशो के किरदार को निभाने के लिए कितनी मेहनत की है। एक्टर ने कहा कि, "जब आप एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते हैं जो कि विवादित तो हैं ही साथ में उसके लाखों अनुयायी भी है। ऐसे स्थिति में आप पर जिम्मेदारी अधिक हो जाती है। मैंने किरदार निभाने से पहले ओशो की ढेरों किताबें पढ़ी और काफी रिसर्च भी किया। डॉयरेक्टर ने भी मेरी बहुत मदद की। इन सब से मुझे किरदार निभाने में आसानी हुई। फिर भी हमने काफी सावधानी बरतते हुए हर पहलू को समझा फिर उस पर काम किया। 

The shooting of the film Secrets of Love is completed, Ravikishan is playing  Osho's character - Bollywood Couch

रवि किशन ने बताया कि आखिर उन्हें ही इस किरदार के लिए क्यों चुना गया। उन्होंने कहा, "जब मैंने डायरेक्टर रितेश से पूछा कि उन्होंने मुझे क्यों अप्रोच किया? इस पर रितेश ने कहा कि मेरी आंखें काफी हद तक ओशो जैसी हैं, उन्होंने ओशो के गेटअप में मेरी तस्वीर भी ली और दोनों को मिला के देखा। रितेश को दोनों में काफी समानताएं नजर आईं।" 

Before Aamir Khan Ravi Kishan will seen as spiritual master Osho Rajneesh  in Secrets of Love | आमिर खान से पहले रवि किशन ने मारी बाजी, 'सीक्रेट्स ऑफ  लव' में आध्यात्मिक गुरु

Created On :   23 Feb 2021 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story