दैनिक भास्कर हिंदी: कराची विमान हादसे पर बॉलीवुड ने जताया शोक

May 23rd, 2020

हाईलाइट

  • कराची विमान हादसे पर बॉलीवुड ने जताया शोक

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन (पीआईए) दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए दुख व्यक्त करने बॉलीवुड ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। शुक्रवार को जिन्ना अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने से कुछ मिनट पहले लाहौर से कराची जाने वाले विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम 97 लोगों की मौत हो गई।

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट किया, कराची में प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। उन सभी परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं, जिन्होंने अपनों को खो दिया है। जो घायल हुए हैं उनके शीघ्र ठीक होने के लिए मैं प्रार्थना करता हूं।

अभिनेता आर. माधवन ने साझा किया, कराची में लैंडिंग से कुछ मिनट पहले हुई दुर्घटना. ओह भगवान . भयानक त्रासदी . मारे गए और घायल हुए निर्दोष लोगों के लिए प्रार्थना।

अभिनेत्री निमरत कौर ने लिखा, कराची में विमान दुर्घटना के बारे में गहराई से जानने के लिए तैयार रहें। भगवान सभी पीड़ित परिवारों और प्रियजनों के साथ रहें। मेरी हार्दिक संवेदनाएं और प्रार्थना ..

इनके अलावा गायक गुरु रंधावा, अरमान मलिक, अदनान सामी, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा, स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन, अभिनेता ईशा गुप्ता, स्वरा भास्कर, अभिनेता बिंदु दारा सिंह आदि ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं जताईं।