Lockdown: बॉलीवुड स्टार्स खाली वक्त में बने हेयरस्टाइलिस्ट

Bollywood stars become hairstylists in free time
Lockdown: बॉलीवुड स्टार्स खाली वक्त में बने हेयरस्टाइलिस्ट
Lockdown: बॉलीवुड स्टार्स खाली वक्त में बने हेयरस्टाइलिस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। घातक कोविड-19 महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी तालाबंदी में पॉर्लर व सैलॉन इत्यादि पूरी तरह से बंद हैं, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें अपने पार्टनर्स के लिए खुद ही हेयरस्टाइलिस्ट बन बैठे हैं और सभी अपने इस काम को बखूबी संभाल भी रहे हैं।

हाल ही में पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जहां उनके बॉयफ्रेंड राजकुमार राव को एक ट्रिमर के सहारे उनके बालों को ट्रिम करते हुए देखा गया। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। पत्रलेखा और राजकुमार की ही तरह यह भी लॉकडाउन की इस अवधि को साथ में रहकर गुजार रहे हैं। कृति ने भी हाल में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जहां पुलकित, कृति के बालों में चंपी करते हुए नजर आए।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें वह दही, अंडा व शहद को मिलाकर एक हेयरमास्क तैयार करती हुई नजर आईं। अभिनेत्री ने वीडियो में कहा कि जो लोग डैंड्रफ और बेजान बालों की समस्या से जूझ रहे हैं, वे इस पैक को आजमा सकते हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें अपने पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बालों को ट्रिम करते हुए देखा गया।

बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं, बल्कि टेलीविजन के सितारें भी अपने परिवार के सदस्यों के लिए इस काम को बखूबी अंजाम दे रहे हैं। अभिनेता विवेक दहिया ने भी इंस्टाग्राम पर अभी कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनकी पत्नी व अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी उन्हें एक कैंची की मदद से हेयरकट देती नजर आईं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भी हाल ही में अपने बेटे रेयांश का हेयरकट खुद किया क्योंकि लॉकडाउन के चलते वह बाहर कहीं बालों को कटवाने के लिए जाने में असमर्थ है।

 

Created On :   26 April 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story