सीबीआई ने रिया के भाई शोविक से की पूछताछ

CBI questioned Riyas brother Shovik
सीबीआई ने रिया के भाई शोविक से की पूछताछ
सीबीआई ने रिया के भाई शोविक से की पूछताछ

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की हाई-प्रोफाइल जांच जारी रखते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो ने गुरुवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गहन पूछताछ के लिए बुलाया है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों के हवाले से मिली है।

डीआरडीओ और भारतीय वायुसेना के गेस्टहाउस में सुबह से ही शोविक चक्रवर्ती की पूछताछ हो रही है।

अन्य बातों के अलावा सीबीआई सुशांत साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, उनके घरेलू सहायक दीपेश सावंत, बावर्ची नीरज सिंह के बयानों से शोविक के बयानों का मिलान कर रही है और सीबीआई मामले में उसके बयान भी दर्ज करेगी।

बांद्रा में स्थित मॉन्ट ब्लैंक डुप्लेक्स फ्लैट में जहां सुशांत और रिया रहते थे, वहां शोविक नियमित तौर पर आता जाता रहता था और उनके साथ विदेश यात्राओं पर भी गया था।

रिया के हालिया खुलासे के अनुसार, तीनों एक नए व्यापार उद्यम रियालिटी प्राइविट लिमिटेड में बराबर के पार्टनर थे। इसे दिवंगत अभिनेता का एक ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा था।

इससे पहले रिया, शोविक और उनके पिता सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल डॉ. इंद्रजीत चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर चुकी है।

वहीं, दिवंगत अभिनेता के पिता, के.के. सिंह ने गुरुवार को रिया पर हत्या का आरोप लगाते हुए एक सनसनीखेज आरोप लगाया। उनका दावा है कि रिया उनके बेटे सुशांत को बहुत लंबे समय से जहर दे रही है और उन्होंने जांच एजेंसियों से रिया और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

एमएनएस/एसजीके

Created On :   27 Aug 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story