दैनिक भास्कर हिंदी: तमिल टेलीविजन इंडस्टी की मशूहर एक्ट्रेस गिरफ्तार, सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

June 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस संगीता बालन और सुरेश नाम के एक अन्य शख्स को इस मामले में चेन्नई के एक निजी रिजॉर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। संगीता तमिल टीवी सीरियल वानी रानी जैसे पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकी है। माना जा रहा कि पुलिस की कार्रवाई जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, संगीता और भी कई बड़े नामों का खुलासा कर सकती हैं। दोनों को एग्मोरे में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

पनैयुर के रिजॉर्ट से चलाती थी देह व्यापार
पुलिस के मुताबिक संगीता चेन्नई के पनैयुर में एक प्राइवेट रिजॉर्ट से देह व्यापार चलाती थी। कुछ युवा एक्ट्रेस भी इस धंधे में संगीता के साथ लिप्त थी। पुलिस को जब ये जानकारी मिली की इस रिजॉर्ट में देह व्यापार का धंधा चलाया जाता है तो टीम के साथ यहां पर रेड मारी गई और संगीता को गिरफ्तार किया गया। संगीता ही इस पूरे नेटवर्क की सरगना है जो कुछ अन्य अभिनेत्रियों के साथ मिलकर इस रैकेट को चलाती थी। सुरेश नाम के एक अन्य शख्स को भी संगीता के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अलग-अलग राज्यों खासकर नॉर्थ इंडिया की युवतियों को पुलिस ने रिजॉर्ट से छुड़ाया है। यहां से इन युवतियों को शहर के रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा गया है। 

तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री में संगीता का बड़ा नाम
तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री में संगीता का एक बड़ा नाम है। अवल, चेल्लामे अन्नाकोडियम ऐंधू पेंगलम और सबिथा अलाइस सभापति जैसे टीवी सीरियल्स में संगीता काम कर चुकी है। पॉपुलर सीरियल वानी रानी में संगीता ने सुंदरी काली अप्पन का किरदार निभाया है। केवल टीवी सीरीयल में ही नहीं संगीता ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। संगीता ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 1996 में करप्पू रोजा नाम की फिल्म से कदम रखा था।

पहले भी अरेस्ट हो चुकी है कई एक्ट्रेस
ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री को देह व्यापार के मामले में अरेस्ट किया गया हो। इससे पहले श्वेता प्रसाद बसु, शर्लिन चोपड़ा, मिष्टी मुखर्जी, युमना, भुवनेश्वरी, तेलगू एक्ट्रेस साइरा बानू, तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी, दिव्या श्री को भी सेक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।