'पद्मावती' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच देखिए दीपिका पादुकोण का ये हॉट फोटोशूट

'पद्मावती' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच देखिए दीपिका पादुकोण का ये हॉट फोटोशूट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म "पद्मावती" की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसमें वे मसूट और स्टाइलिश ड्रेसेस में काफी हॉट एंड सेक्सी लुक्स में नजर आ रही हैं। दीपिका ने यह फोटोशूट श्रीलंका में कराया है।

इसे फोटोग्राफर एरिकोस एंड्रयू ने शूट किया है, वहीं उनका मेकओवर स्टालिस्ट शलीना नैथानी ने किया है। इन फोटोज में दीपिका बीच पर अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। 

 
दीपिका की इन फोटोज में ब्लैक मेश स्विमसूट और मेटैलिक जैकेट वाली फोटोज सबसे ज्यादा हॉट हैं। एक तरफ जहां करणी सेना दीपिका की नाक काटने पर तुला हैं वहीं दूसरी ओर उनकी इन हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। 

पद्मावती फिल्म के विवाद को लेकर ना सिर्फ मेकर्स, बल्कि दीपिका पादुकोण के फैन्स भी काफी आहत हैं। फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए कराए इस फोटोशूट में दीपिका को लगातार ट्रेडिशनल अवतार से भी ब्रेक मिल गया है। बता दें कि ट्विटर पर इसकी कुछ फोटोज "दीपिका मलेशिया फैन पेज" पर शेयर हैं।

इस लेटेस्ट शूट में दीपिका का वाइल्ड लुक काफी शानदार है। इस फोटोशूट से दीपिका ने साबित कर दिया है कि वह यूं ही नहीं इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। 

 
दीपिका का ये फोटोशूट श्रीलंका की सबसे खूबसूरत जगह केप वेलिगमा में किया गया है। इस फोटोशूट की और भी शानदार तस्वीरें फिल्मफेयर मैगजीन या वेबसाइट पर देखी जा स‍कती हैं। 


बता दें कि इस शूट से पहले दीपिका का मैक्‍सिम शूट भी खूब वायरल हो चुका है। दीपिका की इन फोटोज पर कई राजपूतों ने नाराजगी जाहिर की है कि कैसे ऐसी एक्ट्रेस एक महारानी का किरदार निभा सकती है।

Created On :   23 Nov 2017 1:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story