दिल्ली क्राइम 2 आकाश दहिया: मेरा हर किरदार दर्शकों को पसंद नहीं आएगा

Delhi Crime 2 Akash Dahiya: Not every character of mine will be liked by the audience
दिल्ली क्राइम 2 आकाश दहिया: मेरा हर किरदार दर्शकों को पसंद नहीं आएगा
दिल्ली दिल्ली क्राइम 2 आकाश दहिया: मेरा हर किरदार दर्शकों को पसंद नहीं आएगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आकाश दहिया, जो एक सर्वोत्कृष्ट भारतीय पुरुष देविंदर की भूमिका निभाते हैं, जो दिल्ली क्राइम सीजन 2 में एक भीषण अपराध की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में अपनी पत्नी की नौकरी की मांगों को नहीं समझते हैं, उन्होंने कहा कि पर्दे पर उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका दर्शकों को खुश नहीं कर सकती है।

एक ऐसे किरदार को निभाने के बारे में बात करते हुए, जिसे उनके ऑन स्क्रीन व्यक्तित्व के लिए नापसंद किया जा सकता है, आकाश ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मैं लगातार ऐसे किरदार निभाना चाहता हूं जो मुझे चुनौती दें। वास्तव में, देविंदर का चरित्र जीवन के लिए बहुत सच्चा है। पितृसत्तात्मक मानसिकता जो हावी है। सोचने की प्रक्रिया पुरुषों को उस पेशे को कमजोर कर देती है जिसके उनके पति या पत्नी हिस्सा हैं।उन्होंने कहा कि उनका चरित्र बुरा व्यक्ति नहीं है।

वह अपनी पत्नी से प्यार करता है, लेकिन यह नहीं समझ पा रहा है कि उसकी नौकरी की मांग उसकी जैसी ही है। दरअसल, जब मेरी मां ने मुझे शो देखने के बाद बुलाया, तो उन्होंने कहा कि यह महिला की गलती थी कि वह समय नहीं निकाल पा रही है अपने पति के लिए।

जहां अधिकांश अभिनेता चाहते हैं कि दर्शक उनके ऑन स्क्रीन अवतारों को पसंद करें, वहीं आकाश प्रामाणिक भूमिकाएं निभाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।स्क्रीन पर मेरे द्वारा निभाया गया हर किरदार दर्शकों को खुश नहीं करेगा। कुछ रंग ग्रे होंगे लेकिन जीवन के लिए प्रामाणिक और सच्चा होना यही है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story