निशिकांत कामत के निधन की सूचना का खंडन

Denial of death notice of Nishikant Kamat
निशिकांत कामत के निधन की सूचना का खंडन
निशिकांत कामत के निधन की सूचना का खंडन

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता रितेश देशमुख, फिल्मकार मिलाप झावेरी और अभिनेत्री संध्या मृदुल ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए फिल्मकार निशिकांत कामत के निधन की सूचना को महज अफवाह करार देते हुए इनका खंडन किया।

अफवाहें तब फैली जब कुछ कुछ वेबसाइटों ने अपुष्ट सूत्रों के हवाले कामत के निधन की खबर चला दी।

अभिनेता रितेश देशमुख ने सोमवार दोपहर ट्वीट किया, निशिकांत कामत वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। वह अभी भी जीवित हैं और लड़ रहे हैं। आइए उनके लिए प्रार्थना करें।

रितेश ने मराठी सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत 2014 में कामत की फिल्म लय भारी से की थी।

संध्या मृदुल ने ट्वीट किया, निशिकांत कामत के बारे में खबर सच नहीं है।

कामत के निधन की खबर ट्वीट करने के मिनटों बाद ही मिलाप झावेरी ने फिर दो अलग-अलग ट्वीट कर इसका खंडन किया। उन्होंने कहा, अभी किसी से बात की, जो अस्पताल में निशिकांत के साथ हैं। उनका निधन नहीं हुआ है। हां, वह गंभीर हैं और मृत्यु से लड़ रहे हैं। लेकिन वह अभी जीवित हैं।

झावेरी ने एक अलग ट्वीट में लिखा, दुख की बात है कि मौत अवश्यंभावी मालूम पड़ रही है, लेकिन निशिकांत अभी वेंटिलेटर पर हैं।

सोमवार की सुबह कामत के स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर लोगों में भ्रम फैल गया।

सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद कई मीडिया रिपोटरें ने दावा करना शुरू कर दिया कि फिल्मकार का निधन हो गया है। ट्विटर पर फिल्म उद्योग के अभिनेताओं और फिल्म निमार्ताओं के शोक संदेश भी आए। हालांकि, इसके तुरंत बाद ऐसे ट्वीट दिखाई देने लगे, जिसमें दावा किया गया कि फिल्मकार जीवित हैं।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने कामत के निधन की सूचना ट्वीट करने के कुछ मिनट बाद इसे डिलीट कर दिया। अभिनेत्री ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और एक अन्य ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, निशिकांत कामत के निधन का ट्वीट करने के लिए खेद है। सुना है कि वह अभी भी हमारे बीच हैं और मुझे उम्मीद है कि उन्हें लंबी उम्र मिलेगी। मजबूत रहो निशि। दुआ कर रही हूं।

वीएवी/एसएसए

Created On :   17 Aug 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story