दिल बेचारा: सुंशात सिंह की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, पर्दे पर दिखेगी प्यार और मौत के बीच जूझती लव स्टोरी

दिल बेचारा: सुंशात सिंह की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, पर्दे पर दिखेगी प्यार और मौत के बीच जूझती लव स्टोरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस संजना डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी और सुशांत के फैंस को बेसब्री से से इंतजार था। इस फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन के चलते  इसे रोक दिया गया।

फिलहाल अब "दिल बेचारा" को 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इस फिल्म को दर्शक फ्री में देख सकेंगे। इसका मतलब यह कि इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। इस फिल्म को देखने के लिए आपको बस एप इंस्टॉल करना होगा।

Ranveer Singh B"Day: सुपरहिट फिल्मों से किया दर्शकों के दिलों पर राज, ऐसे किया एक्टिंग का सपना पूरा

बता दें कि दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास "द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स" पर आधारित है। सुशांत राजपूत की इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे। मुकेश छाबरा इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले छाबड़ा ने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म "काई पो चे" में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था। वहीं इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ ही तमाम बॉलीवुड सिलेब्‍स ने भी सुशांत की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ की है। हालांकि दर्शकों की मांग थी कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। लेकिन कोराना संकट के चलते यह संभव नहीं हो सकता है। देखा जाए तो दिवंगत सुशांत की यह फिल्म इसलिए भी हो जाती है कि क्योंकि इसके बाद सुशांत की कोई और फिल्म नहीं आएगी।

Created On :   6 July 2020 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story