बॉलीवुड में शुरू हुआ दिवाली सेलिब्रेशन, एक के बाद एक चल रहा पार्टीज का दौर

Diwali Celebration is started in Bollywood,party pictures viral
बॉलीवुड में शुरू हुआ दिवाली सेलिब्रेशन, एक के बाद एक चल रहा पार्टीज का दौर
बॉलीवुड में शुरू हुआ दिवाली सेलिब्रेशन, एक के बाद एक चल रहा पार्टीज का दौर

डिजिट डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया हैं। शनिवार से ही प्री दिवाली पार्टीज का दौर चल पड़ा है और एक के बाद एक पार्टीज की फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शनिवार रात शाहरुख खान ने अपने दोस्तों के लिए पार्टी ऑरगेनाइज की। शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने करीबियों के लिए दिवाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पार्टी में करण जौहर, फराह खान, डायरेक्टर आनंद एल राय, अर्जुन कपूर, संजय कपूर और कुछ अन्य गेस्ट मौजूद रहे।

सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में सोहा और नव्या ने जीता दिल

वहीं शनिवार रात ही सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने घर प्री-फेस्टिवल पार्टी ऑर्गनाइज की, इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए, लेकिन पार्टी में सबकी नजरें 2 स्टार डॉटर्स पर रहीं। 

पार्टी में पहुंची अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने पार्टी की सारी लाइम लाइट खींच ली। सारा और नव्या अपनी-अपनी मॉम के साथ पार्टी में शामिल हुई। 

पार्टी में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक, बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली शामिल हुईं। उस दौरान श्वेता व्हाइट कलर के डीप नेक ब्लाउज वाली साड़ी में तो वहीं नव्या व्हाइट वर्क वाले लहंगे में काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं। वहीं सारा अली खान की बात करें तो वो यहां पीले रंग के अनारकली में दिखीं। गौरतलब है कि सारा जल्‍द ही अभिषेक कपूर की फिल्‍म "केदारनाथ" से अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर रही हैं। इस फिल्‍म में सारा के साथ सुशांत की जोड़ी नजर आने वाली है।

बच्‍चन परिवार के अलावा यहां अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना, सोनाली बेंद्रे, गायत्री ओबरॉय जैसे कई सितारे नजर आए। बता दें गायत्री आखि‍री बार साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में नजर आईं थीं।

अर्पिता खान के घर से शुरू हुआ पार्टीज का दौर 

दिवाली पार्टी का पहला सेलिबेशन सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से शुरू हुआ। इस पार्टी में शाहरुख खान शामिल हुए थे, लेकिन शाहरुख के घर रखी गई पार्टी में सलमान खान या उनके घर का कोई भी मेंबर नहीं नजर आया। हालांकि, इसके पीछे की वजह सलमान खान का बिजी शेड्यूल है।

अर्पिता की  दिवाली पार्टी में लगभग पूरा बॉलीवुड अपने बेस्ट देसी अवतार में इस पार्टी में पहुंचा। जहां डीवाज ने साड़ी, सूट और लहंगों तक में, हमें दिए फेस्टिव ड्रेसिंग गोल्स तो वहीं कुर्ते-पयजामों और बंद गलों में डैशिंग ड्यूड्स का स्टाइल भी कुछ कम नहीं थे।

शिल्पा शेट्टी, करिश्मा कपूर, सोफी चौधरी और अथिया शेट्टी जैसी स्टाइल डिवाज ने अपनी स्टाइलिंग से सबका दिल जीत लिया। अगर कैटरीना कैफ और दिव्या खोसला को छोड़ दिया जाए तो, इन सभी दिवाली पार्टीज में सभी डिवाज हल्के और पेस्टल शेड्स में नजर आई। 

Created On :   16 Oct 2017 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story