आठ हिटमेकर वीएच1 समर लीग 2022 में होंगे आमने सामने

Eight hitmakers will face off in VH1 Summer League 2022
आठ हिटमेकर वीएच1 समर लीग 2022 में होंगे आमने सामने
हॉलीवुड आठ हिटमेकर वीएच1 समर लीग 2022 में होंगे आमने सामने
हाईलाइट
  • आठ हिटमेकर वीएच1 समर लीग 2022 में होंगे आमने सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वीएच1 समर लीग 2022 का 7वां संस्करण 20 मई से शुरू होने वाला है, जहां यह वीएच1 समर एंथम का खिताब जीतने के लिए नॉकआउट शोडाउन में एक दूसरे के खिलाफ आठ चार्टबस्टर ट्रैक पेश करेगा।

वी1 तीन चरणों में फेस ऑफ माध्यम से जोड़ियों में आठ हिट सिंगल क्लैश की शुरूआत करेगा। पहले नॉकआउट दौर से जीतने वाले चार ट्रैक दूसरे चरण में भाग लेने के लिए प्रतियोगिता में आगे बढ़ेंगे।

इन चार में से केवल दो ही फिनाले में पहुंचेंगे और वी1 इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैन वोट के अनुसार आगे बढ़ेंगे। इस साल के प्रतियोगियों में चार्ली पुथ, शॉन मेंडेस, कैमिला कैबेलो, द वीकेंड, एडेल और जस्टिन बीबर हैं।

हालांकि, इस संस्करण का मुख्य आकर्षण पाश्र्व गायक अरमान मलिक होंगे, क्योंकि उनका ट्रैक यू अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ कम्प्टीशन करेगा।

प्रतियोगिता में यू के प्रतिस्पर्धी ट्रैक में शामिल होने के अवसर पर बोलते हुए, अरमान ने कहा कि ट्रैक एक ऐसा गीत है जो आपको अपने सबसे गहरे कनेक्शन को संजोने के लिए प्रेरित करेगा। जब मैं ट्रैक का निर्माण वस्तुत: अभूतपूर्व टीम के साथ कर रहा था, तो मुझे पता था कि हम ऐसा संगीत बना रहे हैं जिससे हर श्रोता संबंधित होगा। गीत प्यार के बारे में है और जब प्यार से कला बनाने की बात आती है तो कोई भी गलत नहीं हो सकता है।

गायक इसे संगीत लीग का हिस्सा बनने के लिए एक सम्मान मानते हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story