फाइट क्लब ने मुझे फिल्म निर्माता बनाने के लिए प्रेरित किया: डेव फ्रेंको

Fight Club inspired me to be a filmmaker: Dave Franco
फाइट क्लब ने मुझे फिल्म निर्माता बनाने के लिए प्रेरित किया: डेव फ्रेंको
फाइट क्लब ने मुझे फिल्म निर्माता बनाने के लिए प्रेरित किया: डेव फ्रेंको
हाईलाइट
  • फाइट क्लब ने मुझे फिल्म निर्माता बनाने के लिए प्रेरित किया: डेव फ्रेंको

लॉस एंजेलिस, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता डेव फ्रेंको अपनी किशोरवय उम्र में एक वीडियो स्टोर में काम करते थे, उसी नौकरी ने उन्हें शोबिज की दुनिया में आने के लिए प्रेरित किया।

21 जंप स्ट्रीट, नाउ यू सी मी, नेबर्स, और द डिजास्टर आर्टिस्ट जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद फ्रेंको अब द रेंटल फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट में उनकी पत्नी एलिसन ब्री भी शामिल हैं।

फ्रेंको कहते हैं, फाइट क्लब उन फिल्मों में से एक थी जो वास्तव में मुझे एक फिल्म निर्माता बनाना चाहती थी। मैंने 14 साल की उम्र में पहली नौकरी एक पॉप वीडियो स्टोर में की थी और उस उम्र में मेरा वहां काम करना अवैध था। इसलिए वे मुझे फिल्में घर ले जाने की अनुमति देते थे, इस तरह वह मेरे लिए फिल्म स्कूल जैसा बन गया। 1999 में फिल्म फाइट क्लब रिलीज हुई, मैं घर गया और वह फिल्म देखी।

मशहूर अभिनेता जेम्स फ्रेंको के भाई डेव फ्रेंको का कहना है कि इस फिल्म ने उनके दिमाग पर गहरा असर डाला। उन्होंने कहा, बस तभी मैंने सोचना शुरू किया कि मैं भी फिल्मों के साथ प्रयोग कर सकता हूं। फाइट क्लब के बाद उसी साल बीइंग जॉन मैल्कोविच अमेरिकन ब्यूटी, अमेरिकन पाई, नॉटिंग हिल जैसी फिल्में भी आईं। इन सभी ने मुझे फिल्मों की दुनिया में आने के लिए प्रेरित किया।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   22 Oct 2020 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story