गिल्टी अभिनेत्री आकांक्षा चाहती हैं थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम करना

Guilty actress Akanksha wants to work in films like Slap
गिल्टी अभिनेत्री आकांक्षा चाहती हैं थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम करना
गिल्टी अभिनेत्री आकांक्षा चाहती हैं थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम करना

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर का कहना है कि वह अपने लॉकडाउन दिनों का उपयोग कुछ महान फिल्में देखने में कर रही हैं। आकांक्षा ने हाल ही में डिजिटल फिल्म गिल्टी के साथ एंट्री की और अपने काम के लिए तारीफ भी पाई। अब वो थप्पड़ जैसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है।

आकांक्षा ने आईएएनएस को बताया मैं इस समय का उपयोग कुछ अच्छा करने में कर रही हूं। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो फिल्म के बजाय टीवी श्रृंखलाएं ज्यादा देखते थे, लेकिन अब मैंने महत्वपूर्ण फिल्मों की एक सूची बनाई है, जिन्हें मैं प्रदर्शन को बेहतर ढंग से समझने के लिए देख रही हूं। एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए उपयोगी है। मैंने द प्लेटफॉर्म, द रिपोर्ट और लेडी बर्ड देखी है।

इस बारे में पूछे जाने पर कि क्या कोई ऐसी बॉलीवुड फिल्म उन्होंने देखी है जिसका वह हिस्सा बनना चाहेंगी, तो उन्होंेने जवाब दिया,मैं जो भी फिल्मा देखती हूं, मुझे लगता है कि मैं इसका हिस्सा होती। जब मैंने थप्पड़देखी, तो मुझे लगा कि मैं तापसी की भूमिका निभाउं। जब मैंने धारा 375 देखी, तो मुझे लगा मैं इसका हिस्सा होती। मैं उड़ता पंजाब जैसी कहानी का हिस्सा भी बनना चाहती हूं। मैं अनुभव सिन्हा, शकुन बत्रा और लव रंजन के साथ काम करना चाहती हूं। इन सभी की कहानी कहने की शैली बहुत अलग हैं और मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिलेगी।

Created On :   14 April 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story