हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की

Harsh Beniwal, Ritwik Sahore talk about the upcoming web show Campus Diaries
हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की
वेब सीरीज हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की
हाईलाइट
  • हर्ष बेनीवाल
  • ऋत्विक साहोरे ने आगामी वेब शो कैंपस डायरीज के बारे में बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अभिनेता हर्ष बेनीवाल और दंगल स्टार ऋत्विक साहोरे आगामी वेब सीरीज कैंपस डायरीज के लिए एक साथ आ रहे हैं।

हर्ष और ऋत्विक इस कॉलेज ड्रामा के बारे में बताते हैं जो रैगिंग, एकतरफा प्रेम कहानियों, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और विषाक्त संबंधों जैसी गंभीर समस्याओं से संबंधित है।

शो के बारे में बात करते हुए, हर्ष कहते हैं, इस युवा और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ कैंपस डायरीज पर काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। हर बार जब हम उस सेट पर कदम रखते हैं, तो हम तुरंत अपने कॉलेज के दिनों में वापस आ जाते हैं! वर्तमान परि²श्य ने कैंपस जीवन का आनंद लेना असंभव बना दिया है, लेकिन हम आपकी स्क्रीन पर उस जीवन भर के अनुभव के साथ मस्ती, हंसी और आंसू लाने का वादा करते हैं।

कैंपस डायरीज एक वेब शो है जो एक्सेल यूनिवर्सिटी के पांच छात्रों के इर्द-गिर्द घूमता है। ऋत्विक आगे कहते हैं, कॉलेज का यह ड्रामा निश्चित रूप से दिल जीत लेगा। मैं काफी उत्साहित और घबराया हुआ हूं, जब हम आखिरकार आज सीरीज की एक झलक पेश कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग वास्तव में मेरे लिए काम की तरह महसूस नहीं हुई, इसके बजाय यह कॉलेज वापस जाने और कुछ अद्भुत लोगों के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों को फिर से जीने जैसा था। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखने का उतना ही आनंद लेगा जितना हमने इसे फिल्माया था।

कैंपस डायरीज में हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोर, सलोनी गौर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा और सृष्टि गांगुली रिंदानी शामिल हैं और इसे प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव ने बनाया है।

सीरीज की स्ट्रीमिंग एमएक्स प्लेयर पर 7 जनवरी से शुरू होगी।

 

आईएएनएस

Created On :   18 Dec 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story