कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हों : सुशांत की भांजी

How it would have felt when drugs were being given without being told: Sushants niece
कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हों : सुशांत की भांजी
कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हों : सुशांत की भांजी

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने उन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिनमें दावा किया गया था कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर उन्हें ड्रग्स देती थीं। मल्लिका ने सवाल उठाया है कि उनके गुलशन मामा को इस तरह की पीड़ा क्यों दी गई।

मल्लिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों। जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं। आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए। किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी। उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है। सांस लेना मुश्किल हो गया है। उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं।

मल्लिका की यह इंस्टाग्राम पोस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा बुधवार को रिया चक्रवर्ती और दो अन्य के खिलाफ एनडीपीएस मामला दर्ज किए जाने के बाद आई है। इसके लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के लिए एनसीबी को लिखा था।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   27 Aug 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story