ह्यू जैकमैन, लौरा डर्न की फिल्म को वेनिस फिल्म समारोह में 10 मिनट का ओवेशन मिला

Hugh Jackman, Laura Derns The Sun get 10-minute ovation at Venice Film Festival
ह्यू जैकमैन, लौरा डर्न की फिल्म को वेनिस फिल्म समारोह में 10 मिनट का ओवेशन मिला
द सन ह्यू जैकमैन, लौरा डर्न की फिल्म को वेनिस फिल्म समारोह में 10 मिनट का ओवेशन मिला

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। द वूल्वरिन स्टार ह्यू जैकमैन और उनकी द सन की सह-कलाकार लौरा डर्न ने द सन के वल्र्ड प्रीमियर के साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों से तारीफ के साथ दर्शकों ने 10 मिनट तक खड़े होकर तालियां भी बजाई। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार।

फिल्म के स्वागत के दौरान जैकमैन स्पष्ट रूप से हिल भी नहीं पाए, जैसा कि दर्शक भी नहीं हिल पाए थे। वहीं ओवेशन के बीच जैकमैन ने जेन मैक्ग्रा को गले लगाया।

वैराइटी के अनुसार, फिल्म, जो एक भयानक पारिवारिक त्रासदी पर केंद्रित है, ने एक नाटकीय ²श्य के दौरान दर्शक भौचक्के रेह गए। इस उत्साहपूर्ण स्वागत के आधार पर, जेलर द सन के साथ और अधिक ऑस्कर गौरव के लिए वापस आ सकते हैं।

सोनी पिक्च र्स क्लासिक्स के एक आधिकारिक सारांश में कहा गया है कि द सन एक परिवार पर केंद्रित है क्योंकि यह अलग हो जातें है और फिर से एक साथ आने की कोशिश करतें है।

जैकमैन और डर्न दोनों वैनेसा किर्बी के साथ वेनिस प्रीमियर में उपस्थित थे। एंथोनी हॉपकिंस, जिन्होंने जेलर की आखिरी फिल्म, द फादर में अपनी भूमिका के लिए ऑस्कर जीता, ने वेनिस में जगह नहीं बनाई, लेकिन उन्होंने द सन में एक उत्साही कैमियो किया है, जो जैकमैन के दूर के अभी तक बहुत मुखर पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

सारा फग्र्यूसन फिल्म के रेड कार्पेट पर चलीं, जबकि स्टीव बुसेमी को सिनेमाघर में देखा गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story