मेरे दिमाग में मैं हमेशा एक स्टार रहा हूं: सिद्धांत चतुर्वेदी

I have always been a star in my mind: Siddhant Chaturvedi
मेरे दिमाग में मैं हमेशा एक स्टार रहा हूं: सिद्धांत चतुर्वेदी
मेरे दिमाग में मैं हमेशा एक स्टार रहा हूं: सिद्धांत चतुर्वेदी

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने पिछले साल गली बॉय में रैपर एमसी शेर का रोल किया था। उनका कहना है कि वह अपने दिमाग में हमेशा से स्टार ही रहे, भले ही वह ऑडिशन की लाइन में क्यों न खड़े हों।

आज सिद्धांत के ट्विटर पर 31.5 हजार से अधिक और इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन यानि कि 15 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

लॉकडाउन के दौरान रिलीज किए गए गाने धूप को मिली शोहरत को लेकर वे खासे उत्साहित हैं। इसके बाद खुद को स्टार मानने को लेकर उन्होंने आईएएनएस से कहा, जब मैं कुछ नहीं था और ऑडिशन के लिए जाता था, जब भी मैं सपने देखता था या सोने से पहले, मैं हमेशा खुद से कहता था मैं एक स्टार हूं और बात सिर्फ इतनी है कि यह दुनिया को पता नहीं है। अभी दुनिया का एक हिस्सा ही मुझे जानता है, जब तक कि हर कोई मुझे नहीं जानने लगेगा, मैं कोशिश करता रहूंगा।

27 वर्षीय अभिनेता नहीं चाहते हैं कि उनका काम सिर्फ भारत तक ही सीमित हो। उन्होंने कहा, दुनिया इतनी बड़ी है और ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन तक मेरा काम पहुंचना जरूरी है। मैं चाहता हूं कि यह भारत तक सीमित न रहे बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जाए।

वो कहते हैं, मैं अपने दिमाग में हमेशा एक स्टार ही रहा। भले ही मैं ऑडिशन लाइन में 13 वें, 14 वें या 100 वें नंबर पर खड़ा था।

अभिनेता के पास तीन फिल्में हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में काम किया है। कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ वह हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा वह 2005 की हिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में भी दिखाई देंगे।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   23 Aug 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story