ससुराल गेंदा फूल की फेम रिद्धिमा तिवारी ने सेलिब्रेट किया भाई दूज का त्यौहार, कहा- भाई बहन का प्यार जीने का अनुभव है

In-laws Genda Phool star Riddhima Tiwari said- brother sisters love is an experience of living
ससुराल गेंदा फूल की फेम रिद्धिमा तिवारी ने सेलिब्रेट किया भाई दूज का त्यौहार, कहा- भाई बहन का प्यार जीने का अनुभव है
एक्ट्रेस की भाई दूज ससुराल गेंदा फूल की फेम रिद्धिमा तिवारी ने सेलिब्रेट किया भाई दूज का त्यौहार, कहा- भाई बहन का प्यार जीने का अनुभव है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विद्या बालन की फिल्म बेगम जान से बॉलीवुड में कदम रखने वाली और दो दिल एक जान और ससुराल गेंदा फूल जैसे टेलीविजन शो में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली रिद्धिमा तिवारी का कहना है कि भाई दूज उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह उसके भाई अभिषेक तिवारी के साथ उसके बचपन की यादें वापस लाता है।

रिद्धिमा ने कहा, मेरा भाई पुणे में रहता है, इसलिए मैंने उसका दूज टीका पहले ही कुरियर कर दिया। मैं उसके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और जीवन में सफलता के लिए प्रार्थना करूंगी। वह मेरे नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकर बहुत खुश हुआ। हम इसे एक और बार एक साथ मनाने के लिए एक छोटी पारिवारिक छुट्टी की योजना बना सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhiema Tiwari (@ridtiwari)

यह समझाते हुए कि भाई दूज उनके लिए इतना मायने क्यों रखता है, रिद्धिमा ने कहा, एक भाई का होना मुझे मेरे बचपन से जोड़ता है। अच्छे, बुरे और यहां तक कि प्रतिद्वंदिता के माध्यम से, भाई-बहन का प्यार जीने का एक अनुभव है। एक भाई के साथ एक महान बंधन होना सबसे अच्छा उपहार हो सकता है। ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीजन में अपनी भूमिका को फिर से दिखाने के लिए तैयार अभिनेत्री ने कहा कि उनका भाई उनका सबसे अच्छा दोस्त है।

रिद्धिमा ने कहा, हम बचपन से ही सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं। बेशक, काम और परिवार की प्रतिबद्धता हमें उन लंबे घंटों को वापस लाने के लिए बहुत कम समय देती है जो हम एक साथ बिताते थे, लेकिन हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम हर पल से सुखद यादें बनाएं। हम सहज और साहसी दोनों हैं। मेरे भाई का सेंस ऑफ ह्यूमर लाजवाब है।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Nov 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story