महीनों बाद परफॉर्म कर अच्छा लगा: गुरु रंधावा

It was good to perform after months: Guru Randhawa
महीनों बाद परफॉर्म कर अच्छा लगा: गुरु रंधावा
महीनों बाद परफॉर्म कर अच्छा लगा: गुरु रंधावा
हाईलाइट
  • महीनों बाद परफॉर्म कर अच्छा लगा: गुरु रंधावा

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस) अपने श्रोताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दस्ताने पहने गायक गुरु रंधावा ने करीब तीन महीने बाद मंच पर कदम रखा।

गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान लाइव शो को बंद कर दिया गया था। वहीं अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। गुरु ने यहां एक निजी कार्यक्रम में प्रदर्शन किया।

इस बारे में गुरु ने आईएएनएस से कहा, मैंने करीब तीन महीने बाद परफॉर्म किया और यह एक अच्छा अनुभव था। हालांकि दर्शक सीमित थे, वे बहुत मनोरंजक थे। हमने ऐसे गाने गाए जो हम आमतौर पर अपने शो के लिए गाते हैं।

उन्होंने आगे कहा, वहीं एहतियात की बात करें तो मेरी टीम और मैंने उनका अनुसरण करने की पूरी कोशिश की। मैंने दस्ताने पहने थे और मेरी टीम ने मास्क और दस्ताने पहने हुए थे। सभी सामाजिक दूर को बनाए रखे थे, हमने पूरी कोशिश की कि हम सुरक्षित रहें और कम से कम संपर्क रखें।

उनके साथ बहुत कम स्टाफ के सदस्य भी थे। उन्होंने कहा, सिर्फ मेरा मैनेजर और बैंड था।

उनके अनुसार ऐसे शो करना सुरक्षित है।

उन्होंने आगे कहा, वक्त की मांग ऐसी है कि सभी को अधिकतम सुरक्षा उपाय करने की आवश्यकता है। सभी स्थान खुल रहे हैं और सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्टेंसिंग दिशानिदेशरें का पालन करने के साथ हमें निजी लाइव शो करने में सक्षम होना चाहिए।

Created On :   2 July 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story