नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता

Its easy to lose sight: Lara Dutta
नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता
नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता
हाईलाइट
  • नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस) अभिनेत्री लारा दत्ता वर्तमान में एक परियोजना की शूटिंग कर रही हैं और प्रकृति के करीब होने के कारण उन्हें जीवन के बारे में विचार करने और नई वास्तविकता के बारे में सोचने का मौका मिला है।
नई वास्तविकता के अनुकूल होने और नए सामान्य में शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर लारा ने आईएएनएस को बताया, आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं भारत के बीच में एक सेट पर हूं। यह काफी देहाती इलाका है। यह यहां से काफी दूर जंगल है, लेकिन यह शानदार है। मैं महेश भूपति(पति) से कह रही थी कि मेरी आंखों पर किसी चीज ने काट लिया है, जिसे मैं पहचान भी नहीं सकती। मैंने जीवन में कभी भी इतने कीटों की प्रजातियां नहीं देखीं।

लारा दत्ता ने आगे कहा, इसलिए हर रोज सीखने को मिलता है। यह आपको नजरिया देता है। एक कलाकार के ²ष्टिकोण से कहूं तो हमारी जिंदगी का दायरा काफी छोटा है, हमारे काम और उन लोगों के साथ जो हम जानते हैं, और उन प्रशंसकों के पास जो हमारे हैं। कभी-कभी नजरिया खोना आसान होता है। मैं पिछले महीने को लोकेशन पर समय बिता रही हूं, सचमुच सितारों से भरे आसमान के नीचे बैठना अच्छा लगता है, जिसे हम मुंबई में नहीं देखते हैं। यह शानदार है।

महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद अभिनेत्री ने अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर के साथ ब्रिटेन में जासूस थ्रिलर बेलबॉटम की शूटिंग पूरी की। वह इस समय एक अज्ञात प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है।

वहीं उनसे नए सामान्य के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह एक ऑनगॉइंग प्रक्रिया है। हर कोई वास्तव में नए सामान्य के लिए अनुकूल है। मैंने एक पूरी फिल्म पूरी की और मैं एक सीरीज पर काम कर रही हूं। तो, जीवन आगे बढ़ता है। आपको उस कार्य को सीखना है जिसे अब नया सामान्य कहा जाता है। बच्चों को वास्तव में अनुकूल किया गया है। महामारी ने जीवन में आपकी प्राथमिकताओं को लेकर सवाल पैदा किया है और जो चीजें आपके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हैं वो मालूम हुआ है।

एमएनएस

Created On :   10 Oct 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story