फिल्म ‘शून्यता’ के लिए इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हुए जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff, awarded the International Award for film Shunyata
फिल्म ‘शून्यता’ के लिए इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हुए जैकी श्रॉफ
फिल्म ‘शून्यता’ के लिए इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हुए जैकी श्रॉफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ हमेशा से ही लीक से हटकर एक्टिंग करते रहे हैं। जैकी बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो जिनकी एक्टिंग और स्टाइल सबसे जुदा है। ऐसे स्टार की आवाज भीड़ में भी लोग पहचान लेते है। अपने खास टपोरी अंदाज के लिए प्रसिद्ध अभिनेता जैकी श्रॉफ को इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है। बता दें कि जैकी को ये अवॉर्ड उनकी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक शॉर्ट फिल्म के लिए मिला है।

आपको बता दें कि उनकी एक शॉर्ट फिल्म शून्यता के लिए अमेरिका का लॉस एंजिलिस में उनको बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म के सम्मान से नवाजा गया है। शॉर्ट फिल्म शून्यता का निर्देशन चिंतन शारदा ने किया था। ये शॉर्ट फिल्म 6 सबसे अच्छी शॉर्ट फिल्मों में शामिल हो चुकी है जो कि अमेरिका में दिखाई गई। एक हफ्ते तक इस फिल्म को टिकट लेकर दिखाया गया और बाद मे फिल्म से प्रभावित होकर जजों ने इस फिल्म को बेस्ट करार दे दिया।

आपको बता दे कि जग्गू दादा की इस फिल्म के लिए ये सम्मान समारोह माह के शुरुआत 3 मार्च को रखा गया था और इसके लिए 1000 डॉलर की नकद धनराषि भी प्राप्त हुई थी। फिल्म काफी अच्छी है और इस सम्मान को मिलने की वजह से फिल्म के डायरेक्टर शारदा काफी खुश है। इस शॉर्ट फिल्म में जैकी श्रॉफ ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। फिल्म का लाइटिंग और साउंड काफी खास है। बाकी जग्गू दादा की परफॉर्मेंस के बारे में क्या कहना।

इस सम्मान के लिए सभी शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म को इतना सम्मान मिलना उनके लिए किसी गर्व से कम नहीं है। इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने जैकी श्रॉफ का भी आभार व्यक्त किया। इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात आपको बता दें कि फिल्म अधिकतर रात में ही फिल्माई गई है जो कि इसको काफी अलग बनाती है।

बीते दिनों जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड का Coolest Web Icon Award पुरस्कार भी मिला। उनकी शॉर्ट फिल्म्स को विदेशों में दिखाया जा रहा है। इसलिए जग्गू दादा को हल्के में मत लेना बीडू। 

Created On :   15 March 2018 9:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story