जेफ गोल्डब्लम पर लगा कैजुअली इस्लामोफोबिक का लेबल

Jeff Goldblum labeled Casualty Islamophobic
जेफ गोल्डब्लम पर लगा कैजुअली इस्लामोफोबिक का लेबल
जेफ गोल्डब्लम पर लगा कैजुअली इस्लामोफोबिक का लेबल

लॉस एंजेलिस, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार जेफ गोल्डब्लम एक विशेष धार्मिक समुदाय पर अपनी विवादित टिप्पणियों के बाद सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना कर रहे हैं। उन्होंने जुरासिक पार्क, थॉर : रेगनारोक और इंडिपेंडेंस डे जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

रुपॉल्स ड्रैग रेस के 24 अप्रैल के एपिसोड में गोल्डब्लम के बतौर मेहमान आने के दौरान यह घटना हुई।

उस एपिसोड में प्रतियोगी जैकी कॉक्स, ड्रैग क्वीन एक आकर्षक हिजाब में दिखीं, जिसमें सितारों की डिजाइन के साथ शो की थीम की चुनौती पर आधारित मुस्लिम बैकग्राउंड को दिखाया गया।

एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, गोल्डब्लम ने कॉक्स, जिनका वास्तविक नाम डेरियस रोज है, उनसे पूछा कि अगर ड्रैग क्वीन धार्मिक थीं, तो उनसे कुछ भी पूछने से पहले यह बताएं कि इस धर्म के एलजीबीटीक्यूआई प्लस लोगों से सामान्य रूप से व्यवहार होता है।

उन्होंने कहा, क्या इस धर्म में कुछ ऐसा है जो होमोसेक्सुएलिटी और महिला विरोधी है? क्या यह समस्या जटिल है? मैं बस इसे पूछ रहा हूं और इसके बारे में गंभीरता से सोच रहा हूं और शायद यह बेवकूफ बनने जैसा है।

ड्रैग क्वीन कलाकार और टीवी पर्सनालिटी रुपॉल ने कहा, ड्रैग ने हमेशा पेड़ को हिलाने की कोशिश की है, जबकि भावुक कॉक्स ने कहा कि यह एक जटिल मुद्दा था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य पूर्व में लोगों को इस बात की गलतफहमी थी कि एलजीबीटीक्यू प्लस लोगों का इलाज होता है।

हालांकि कई दर्शक इस एपिसोड से नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना होने लगी।

एक ने लिखा, क्या अब जेफ गोल्डब्लम यही सवाल क्रिश्चियन क्वीन से पूछेंगे जो उन्होंने जैकी से पूछे? यह वास्तव में जाहिलों वाला काम था।

 

Created On :   27 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story