दैनिक भास्कर हिंदी: कॉमेडी छोड़ गाली-गलौज पर उतरे कपिल, पत्रकार को गाली देने के बाद दर्ज कराया केस

April 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा इन दिनों अपनी गालियों को लेकर विवादों में घिर गए हैं। अपने खिलाफ खबर छपने से नाराज होकर कपिल शर्मा ने पत्रकार विकी लालवानी को फोन पर गंदी-गंदी गालियां दी। इतना ही नहीं उनकी बेटी पर भी भद्दे कमेंट्स किए। अब उन्होंने लालवानी सहित अपने एक्स मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। विकी लालवानी ने फोन पर की हुई गाली-गलौज का ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी किया था। जिसको लेकर कपिल की आलोचना भी हो रही है। 

 

 


 

कपिल ने दर्ज कराया केस


फेक न्यूज को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट के बाद से कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार विकी लालवानी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। कपिल शर्मा का आरोप है कि पत्रकार विकी लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपये की मांग की थी और रुपये न देने पर डिजिटल मीडिया में बदनाम करने की धमकी भी दी थी। कपिल ने ट्वीटर पर फिर से पत्रकार के खिलाफ गंदे कंमेट किए हैं।


 

 

स्‍पॉटबॉय के एडिटर ने लगाया आरोप


मनोरंजन की खबरों की वेबसाइट स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर इन चीफ विकी ललवानी ने कपिल शर्मा पर गाली-गलौज का आरोप लगाया है। ललवानी ने अपनी वेबसाइट पर कपिल शर्मा के साथ फोन पर हुई गाली-गलौज का जिक्र किया है और यू-ट्यूब पर पूरा ऑडियो भी अपलोड किया है। जिसमें ललवानी से बातचीत करने वाला व्यक्ति खुद को कॉमेडियन कपिल शर्मा बताते हुए अपने खिलाफ छपी खबरों को लेकर स्पष्टीकरण मांगता है और बात बढ़कर गाली-गलौज तक पहुंच जाती है।

 



 

 

फोन पर और क्या-क्या बोले कपिल


ऑडियो रिकॉर्डिंग के मुताबिक कपिल शर्मा  विकी लालवानी को कहते हैं कि मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने कभी ये क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो। उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है... इसके आगे भी कपिल बहुत कुछ कहते रहे।


 


 

गालियों के बाद कपिल का भाई बनकर दूसरे शख्स ने दी धमकी


फोन पर पत्रकार को लगातार गाली देने के बाद कपिल के फोन से कोई दूसरा व्यक्ति बात करने लगता है। वो विकी लालवानी को धमकी देते हुए कहता है कि तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। उसकी तबीयत खराब हो रही है। मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा। हालांकि विकी बार-बार पूछते हैं कि कौन बात कर रहा है। तो उस व्यक्ति ने खुद को कपिल का सगा भाई बताया।


 


 

भाई ने कहा- कपिल नहीं मागेंगे माफी


उस व्यक्ति ने लालवानी पर ये भी आरोप लगाए हैं कि वो हाथ धोकर कपिल के पीछे पड़े हैं और जानबूझ कर गलत खबरें छापते है। इसी बीच जब लालवानी ने बताया कि वो कॉल रिकॉर्ड कर रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे तब उस शख्स के बात करने का तरीका बदल जाता है और वो विकी से सुलह करने की बात करता है। हालांकि विकी ने कहा कि कपिल माफी मांगें लेकिन उसने कहा कि कपिल किसी से माफी नहीं मांगेंगे। 
 

 

 

 

फोन से पहले ट्विटर पर दी थी गाली


दरअसल शुक्रवार की शाम को भी कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से फर्जी खबर फैलाने के लिए स्पॉटबॉय को गालियां दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे। बाद में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर बताया कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।