कठुआ गैंगरेप : पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत के सपोर्ट में आई हॉलीवुड एक्ट्रेस 

कठुआ गैंगरेप : पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत के सपोर्ट में आई हॉलीवुड एक्ट्रेस 


डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क । कठुआ गैंगरेप पर देश ही नहीं विदेशों में भी लोगों का खून उबल रहा है। बॉलीवुड स्टार्स के बीच 8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर काफी गुस्सा था। स्टार्स की नाराजगी सोशल मीडिया पर एक कैंपेन "I am Hindustan,I am ashamed" के जरिए देखी गई थी। अब इस गैंगरेप को लेकर हॉलीवुड से प्रतिक्रियाएं आ रहीं है। हाल ही "हैरी पॉटर" फेम एमा वॉटसन ने कठुआ बलात्कार पीड़िता की वकील दीपिका सिंह रजावत के समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि दीपिका सिंह राजावत को पूरी ताकत मिले। उन्होंने पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के ठीक पहले दीपिका की वायरल फोटो को भी अपने ट्वीट में शेयर किया है।
एमा यूनाइटेड नेशन्स वुमेन्स गुडविल अंबैसडर हैं। उनके ट्वीट से दीपिका को खुशी मिली है। उन्होंने डीएनए को कहा कि उनके ट्वीट से मुझे खुशी है, लेकिन मुझे तब ज्यादा खुशी होगी जब मासूम बच्ची को न्याय मिलेगा।

संबंधित इमेज

 

एमा के ट्वीट पर उन्होंने आगे कहा- "उनके ट्वीट से प्रोत्साहन और समर्थन मिला है। इससे पता चलता है कि लोग हमारे साथ हैं और मासूम के लिए न्याय चाहते हैं।"

 

 

 

गौरतलब है कि कठुआ गैंगरेप केस लड़ने वाली वकील दीपिका को धमकियां भी मिल रही हैं, लेकिन वो पूरी बहादुरी से इस केस के साथ जुड़ी हुई हैं। दीपिका एनजीओ वॉयस ऑफ राइट्स की चेयरपर्सन भी हैं। ये एनजीओ मानव अधिकारों की रक्षा के लिए काम करता है। खासकर महिलाओं और बच्चों के हक से जुड़ी, इसलिए उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 

आपको बता दें कि जनवरी में कश्मीर के कठुआ में आठ लोगों ने 8 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया था। उसके बाद उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी थी। इस केस की जिम्मेदारी क्राइम ब्रान्च के पास है। काइम ब्रान्च ने आठों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर ली है।

 

Created On :   5 May 2018 7:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story