कीर्ति सुरेश की गुड लक सखी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Keerthy Sureshs Good Luck Sakhi trailer released
कीर्ति सुरेश की गुड लक सखी का ट्रेलर हुआ रिलीज
रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म कीर्ति सुरेश की गुड लक सखी का ट्रेलर हुआ रिलीज
हाईलाइट
  • कीर्ति सुरेश की गुड लक सखी का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म गुड लक सखी के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया।

नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित महिला केंद्रित, स्पोर्ट्स फिल्म 28 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने वाली है। आदि पिनिसेटी ने फिल्म में पुरुष प्रधान भूमिका निभाई है, साथ ही जगपति बाबू एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

ट्रेलर की शुरूआत जगपति बाबू के यह कहते हुए होती है कि वह निशानेबाजों को प्रशिक्षण देंगे जो देश को गौरवान्वित करेंगे। कीर्ति सुरेश को तब बैड लक सखी के रूप में दिखाया जाता है क्योंकि उसके गाँव में हर कोई मानता है कि वह उनके लिए दुर्भाग्य लाती है।

गांववालों द्वारा इस कदम का विरोध करने के बावजूद, यह कहते है कि शूटिंग महिलाओं के लिए नहीं है, वह अपने नाम की सिफारिश जगपति बाबू से करती है। वह शुरू में विफल हो जाती है, लेकिन फिर जगपति बाबू उसे प्रेरित करते हैं।

ये ट्रेलर प्रेरक सामग्री के साथ प्रभावशाली है। गुड लक सखी तेलुगु, तमिल और मलयालम में एक साथ बनी बहुभाषी फिल्म है। लोकप्रिय निर्माता दिल राजू फिल्म पेश कर रहे हैं जबकि सुधीर चंद्र पदिरी इसे वर्थ ए शॉट मोशन आर्ट्स के लिए प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   24 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story