किंग्स सिनेमैटिक ईपी ख्वाबीदा में लघु कथाओं का संग्रह होगा

Kings Cinematic EP Khwabida to feature a collection of short stories
किंग्स सिनेमैटिक ईपी ख्वाबीदा में लघु कथाओं का संग्रह होगा
गायक और कलाकार किंग्स सिनेमैटिक ईपी ख्वाबीदा में लघु कथाओं का संग्रह होगा
हाईलाइट
  • किंग्स सिनेमैटिक ईपी ख्वाबीदा में लघु कथाओं का संग्रह होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक और कलाकार किंग अपने सिनेमाई ईपी ख्वाबीदा को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें मई में हर शुक्रवार को साप्ताहिक रिलीज होने वाली लघु कथाओं की एक श्रृंखला शामिल होगी। इसमें प्रेम की तलाश में एक आदमी की यात्रा का दस्तावेजीकरण करने वाले तीन गाने होंगे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, किंग ने एक बयान में कहा कि मुझे ख्वाबीदा पेश करने पर बेहद गर्व है। मैं वार्नर म्यूजिक को भारत के लिए मेरे ²ष्टिकोण को समझने और इस नए संगीत को दुनिया के सामने लाने के लिए मिलकर काम करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

ईपी को म्यूजिक लेबल वार्नर म्यूजिक इंडिया के तहत रिलीज किया जाएगा। किंग के पहले एल्बम द कार्निवल को 120 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, ट्रैक तू आके देख को 247 मिलियन से अधिक बार यूट्यूब पर देखा गया है, और ऑडियो डिजिटल को 150 मिलियन से अधिक स्ट्रीम मिले हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वार्नर म्यूजिक इंडिया और सार्क के प्रबंध निदेशक, जय मेहता ने कहा कि हम किंग, एक बहुत ही बहुमुखी और मांग वाले कलाकार को साइन करने के लिए उत्साहित हैं। उनकी प्रतिभा और संगीत न केवल उनके निहित व्यक्तित्व को दर्शाता है, बल्कि यह भी दशार्ता है कि उम्मीद से परे जाने की उनकी क्षमता ख्वाबीदा राजा की प्रतिभा का एक उत्तेजक प्रदर्शन है और वास्तव में एक प्राणपोषक ध्वनि है जो हर प्रशंसक का दिल जीत लेगी।

गायक अपने आगामी एल्बम शैम्पेन टॉक के साथ ख्वाबीदा का अनुसरण करेंगे, जो जून 2022 में रिलीज होने वाला है।

 

एमएसबी/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story