वियना संगीत कार्यक्रम के दौरान किस ने ऑस्ट्रियाई के बजाय ऑस्ट्रेलियाई ध्वज पेश किया

Kiss presented the Australian flag instead of the Austrian during the Vienna concert
वियना संगीत कार्यक्रम के दौरान किस ने ऑस्ट्रियाई के बजाय ऑस्ट्रेलियाई ध्वज पेश किया
रॉक बैंड वियना संगीत कार्यक्रम के दौरान किस ने ऑस्ट्रियाई के बजाय ऑस्ट्रेलियाई ध्वज पेश किया
हाईलाइट
  • वियना संगीत कार्यक्रम के दौरान किस ने ऑस्ट्रियाई के बजाय ऑस्ट्रेलियाई ध्वज पेश किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रॉक बैंड किस वर्तमान में उनके वियना संगीत कार्यक्रम के बाद मजाक का केंद्र बना हुआ है, इसका कारण प्रोडक्शन टीम द्वारा थोड़ी गड़बड़ी है, क्योंकि बैंड के लोगो को उनके वियना संगीत कार्यक्रम के दौरान ऑस्ट्रियाई ध्वज के बजाय ऑस्ट्रेलियाई ध्वज के साथ प्रदर्शित किया गया था।

वेरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, बैंड ने वीनर स्टैडथल एरिना में अपने शो को रैप करने के बाद, एक स्क्रीन पर किस लव यू वियना वाक्यांश प्रदर्शित किया गया था, क्योंकि प्रशंसक एरिना छोड़ रहे थे। दर्शकों ने किस लोगो को ऑस्ट्रेलियाई ध्वज चित्रित करना शुरू कर दिया, ऑस्ट्रिया के झंडे के बजाय, जिसकी राजधानी वियना है। स्वाभाविक रूप से, दुर्घटना की तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित होने लगीं।

प्रदर्शन के बाद के दिनों में सोशल मीडिया पर तस्वीरों और समझदारी के आदान-प्रदान की बाढ़ के बावजूद बैंड ने अभी तक टिप्पणी नहीं की है और इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। किस कैंप को इससे पहले भौगोलिक दृष्टि से भी बड़ी गलती का सामना करना पड़ा था। पिछले साल, शहर-विशिष्ट टूर शर्ट पर सिनसिनाटी की गलत वर्तनी थी। मर्चेडाइज केवल मिडवेस्टर्न क्वीन सिटी के रिवरबेंड म्यूजिक सेंटर में बैंड के 29 अगस्त के शो में उपलब्ध था।

वेराइटी में आगे कहा है कि किस फिलहाल अपने एंड ऑफ द रोड वल्र्ड टूर पर है, जो जुलाई के अंत तक पूरे यूरोप में जारी रहेगा। सितंबर और अक्टूबर में उत्तरी अमेरिकी त्योहारों के साथ 2022 के दौरे की तारीखों को समाप्त करने से पहले, अगस्त में, बैंड ऑस्ट्रेलिया लौट आएगा।

2000 में फेयरवेल टूर के बाद एंड ऑफ द रोड टूर बैंड का स्व-घोषित अंतिम वैश्विक ट्रेक है। संस्थापक सदस्य और बेसिस्ट जीन सीमन्स ने जोर देकर कहा कि एंड ऑफ द रोड टूर बैंड की अंतिम सेवानिवृत्ति की विदाई है, गर्व और स्वाभिमान और प्रशंसकों के लिए प्यार और प्रशंसा से बाहर।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story