ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स इस साल करने वाले है हॉलीवुड डेब्यू

know about 5 bollywood actors who will be seen in hollywood on this year
ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स इस साल करने वाले है हॉलीवुड डेब्यू
ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स इस साल करने वाले है हॉलीवुड डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद हॉलीवुड का रुख करना सेलेब्स के लिए कोई नई बात नहीं है। प्रियंका चोपड़ा, दिवंगत एक्टर इरफान खान और भी कई एक्टर्स हैं,जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। उनकी फिल्म "आर्मी ऑफ द डेड" का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। आज हम आपको बताएंगे कि हुमा के अलावा उन 5 बॉलीवुड एक्टर्स का नाम, जो इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले है।

धनुष

Happy Birthday Dhanush: Famous Dialogues From His Movies

साउथ के स्टार और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर धनुष बहुत जल्द हॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। धनुष की अपकमिंग फिल्म का टाइटल द ग्रे मैन है, जो कि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ये मार्क ग्रेनर की डेब्यू नोवल की फ्रेंचाइजी की पहली इंस्टॉलमेंट होने वाली है। धनुष के साथ फिल्म में बिल्ली बॉब थ्रोर्नटन, अलफ्रे वुडर्ड, रेज जीन पेज, रेयान गोस्लिंग, क्रिस इवान, एना डी अर्मस, जेसिका हेनविक, वेंगर मौरा और जूलिया बटर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

शोभिता धूलिपला

My mind is constantly seeking places to grow and learn: Sobhita Dhulipala

एक्ट्रेस शोभिता धूलिपला अब तक "रमन राघव 2.0", "द बॉडी" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं है और वो जल्द ही फिल्म मंकी मैन में नजर आएंगी, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए देव पटेल डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे है। शोभिता के साथ फिल्म में सिकंदर खेर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

सुनील शेट्टी

Actor Suniel Shetty Invests in Healthtech Startup That Pioneers in  Epigenetic Lifestyle Modification

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सुनील शेट्टी डोंट स्टॉप स्ट्रीमिंग से इंटरनेशनल डेब्यू करने के बाद जल्द ही फिल्म कॉल सेंटर से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित होने वाली है, जिसमें सुनील एक सिख पुलिसवाले का रोल निभाते नजर आएंगे। इससे पहले भी सुनील 2007 की एक हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi celebrates Durga Puja in Kolkata

बिहार के छोटे से गांव से निकले पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रेक्शन में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज ने इस फिल्म का एक शेड्यूल भी पूरा कर लिया है जिसकी शूटिंग थाईलैंड में हुई थी।

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan: It was difficult for me to laugh on screen | Entertainment  News,The Indian Express

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी है और अब वो जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। एक्टर को हाल ही में यूएस बेस्ड टैलेंट कंपनी द्वारा साइन किया गया है जिसका नाम गेर्श एजेंसी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंजेंसी द्वारा लगातार ऋतिक को अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट दी जा रही हैं।

Created On :   16 April 2021 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story