कोझिकोड विमान दुर्घटना: बॉलीवुड हस्तियों ने शोक संवेदना व्यक्त की

Kozhikode plane crash: Bollywood celebrities condole condolences
कोझिकोड विमान दुर्घटना: बॉलीवुड हस्तियों ने शोक संवेदना व्यक्त की
कोझिकोड विमान दुर्घटना: बॉलीवुड हस्तियों ने शोक संवेदना व्यक्त की

मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। कोझिकोड विमान दुर्घटना पर बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

शुक्रवार की रात केरल आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझिकोड हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हादसे में पायलट कैप्टन डी. वी. साठे और सह-पायलट अखिलेश कुमार सहित 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हुए।

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, एक भयानक त्रासदी . केरल में एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझिकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश के कारण विमान रनवे पर फिसला।

अक्षय कुमार ने लिखा, भयानक खबर। सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। उन लोगों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

आयुष्मान खुराना ने साझा किया, कोझिकोड में दिल दहला देने वाली विमान दुर्घटना के बारे में पढ़कर गहरा दुख हुआ। सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति संवेदनाएं।

शाहरुख खान ने कहा, मेरा दिल एयर इंडिया फ्लाइट के यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए बहुत दुखी है। इस हादसे में जिन्होंने अपनी जान गंवा दी, उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना और प्रार्थना।

आलिया भट्ट ने व्यक्त किया, यह अकल्पनीय त्रासदी है। एयर इंडिया की दुर्घटना से प्रभावित हुए पीड़ितों के परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

अजय देवगन ने पोस्ट किया, एयर इंडिया फ्लाइट हादसे की खबर सुनकर परेशान हूं। मेरी प्रार्थना सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए. उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया।

विक्की कौशल ने साझा किया, कोझिकोड दुर्घटना में अपनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। दुखद दुर्घटना से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट किया, एयर इंडिया दुर्घटना में शामिल सभी लोगों के लिए प्रार्थना।

शबाना आजमी ने साझा किया, मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना, घायलों की जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

वरुण धवन ने कहा, एयर इंडिया त्रासदी में मृतकों के परिवार के प्रति प्रार्थना और संवेदना। घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

शनिवार को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हस्तियों के शोक संवेदना आना जारी है।

Created On :   8 Aug 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story