comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं कृष्णा वर्मा

June 13th, 2020 12:00 IST
 फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं कृष्णा वर्मा

हाईलाइट

  • फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं कृष्णा वर्मा

पटना/मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। टीवी धारावाहिकों के सफ ल अभिनेता और सोनी टीवी के पॉपुलर शो इतना ना करो मुझसे प्यार से दर्शकों में खास पहचान बनाने वाले कृष्णा वर्मा फि ल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि बेशक डिजिटल प्लेटफॉर्म ही आज की सच्चाई है और धीरे-धीरे उसे सबको कुबूल करना होगा।

आईसीई बालाजी से एक्टिंग की बारीकियां सीखने वाले कृष्णा वर्मा ने कई टीवी धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। सोनी टीवी के पॉपुलर शो इतना ना करो मुझसे प्यार में कृष्णा वर्मा ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका अदा की जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

दूरदर्शन के शो पलटन और दिया और बाती में उनकी भूमिका को लेागों ने काफी सराहा।

मुंबई मेट्रो और चेंज योर माइंड जैसी कई शॉर्ट फि ल्मों में कर चुके कृष्णा वर्मा मौजूदा दौर में सिंगल म्यूजिक वीडियो के बढ़ते चलन को देखते हुए जल्द ही जी म्यूजिक के एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि उनका फोकस अब बड़े पर्दे की ओर है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही देश से कोरोना जैसी महामारी और लॉकडाउन खत्म होगा और फि र से सिनेमाघरों में रौनक लौटेगी।

वर्मा आज के हालात में बड़ी फि ल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के चलन से भी उत्साहित हैं और इसे एक बड़ा बदलाव और एक नई लहर मानते हैं। उनका कहना है कि बेशक डिजिटल प्लेटफॉर्म ही आज की सच्चाई है और धीरे-धीरे उसे सबको कुबूल करना होगा।

उन्होंने कहा, मैं हर तरह के किरदारों को निभाना चाहता हूं और कुछ अलग किस्म के रोल को मैं अपने लिए चैलेंज मानता हूं।

कमेंट करें
9ndPj