राम जेठमलानी पर बायोपिक बनना तय, कुणाल खेमू निभाएंगे किरदार

Kunal khemu plays ram jethmalani character in biopic 
राम जेठमलानी पर बायोपिक बनना तय, कुणाल खेमू निभाएंगे किरदार
राम जेठमलानी पर बायोपिक बनना तय, कुणाल खेमू निभाएंगे किरदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश की कई दिग्गज हस्तियों पर इन दिनों बायोपिक बनने का दौर चल पड़ा है। हाल ही में खबर आई थी कि बाबा रामदेव पर भी एक बायोपिक सीरीज बनाई जा रही है। इसी क्रम में अब देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी पर बायोपिक बनाए जाने की घोषणा हो गई है। इस बायोपिक में अभिनेता कुणाल खेमू को जेठमलानी के किरदार के लिए कास्ट किया गया है। इस फिल्म को सोहा अली खान, कुणाल खेमू और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूज करेंगे।

 

वहीं फिल्म निर्माताओं का कहना है कि जेठमलानी ने अपनी जिंदगी को बड़े पर्दे पर फिल्माने की अनुमति दे दी है। निर्माताओं ने कहा कि फिल्म में सिर्फ जेठमलानी की जिंदगी से जुड़े सकारात्मक पहलू ही नहीं दिखाए जाएंगे, बल्कि नकारात्मक पहलुओं पर भी फोकस किया जाएगा। बता दें कि जेठमलानी की सिर्फ पेशेवर जिंदगी ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है। देश के सबसे बड़े वकील के तौर पर लोग उन्हें जानते हैं। 

 

इस फिल्म को लेकर कुणाल खेमू ने कहा कि "94 वर्षीय जेठमलानी ने 70 साल तक वकालत की है, उनकी निजी जिंदगी और कोर्ट लाइफ से जुड़े किस्से काफी दिलचस्प हैं।" खेमू ने कहा, "हमने उन पर लिखी सारी किताबें पढ़ी हैं उन पर फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है"। राम जेठमलानी ने कई विवादित मामलों के आरोपियों का केस लड़ा है। उन्होंने राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की हत्या के आरोपियों से लेकर चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद तक का केस लड़ा है। देश का लगभग हर बड़ा मुकदमा उनके पास आता था।

 

कुणाल ने कहा कि शुरुआत में वे जेठमलानी की कहानी पर्दे पर उतारने को लेकर श्योर नहीं थे, लेकिन उनका दृढ़ विश्वास था कि जेठमलानी की कहानी पर्दे पर आने की हकदार हैं। ऐसी फिल्में बनाने के लिए काफी रिसर्च करने की जरूरत होती है। कुणाल ने कहा कि टीम के लिए इस जीवनी पर आगे बढ़ने के लिए जेठमलानी की आधिकारिक हरी झंडी सबसे महत्वपूर्ण थी। बता दें कि पिछले साल कुणाल और सोहा ने राम जेठमलानी से मुलाकात की थी। कानून की दुनिया के दिग्गज को बड़े पर्दे पर आना ही चाहिए।

Created On :   27 Nov 2017 2:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story