Dilip Kumar Birthday: दिलीप कुमार का 98वां जन्मदिन, लता मंगेशकर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर अच्छे स्वास्थ की कामना की

Lata Mangeshkar wishes good health to Dilip Kumar on his 98th birthday
Dilip Kumar Birthday: दिलीप कुमार का 98वां जन्मदिन, लता मंगेशकर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर अच्छे स्वास्थ की कामना की
Dilip Kumar Birthday: दिलीप कुमार का 98वां जन्मदिन, लता मंगेशकर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर अच्छे स्वास्थ की कामना की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। दिग्गज अभिनेता आज 98 साल के हो गए। लता मंगेशकर ने दिलीप कुमार के साथ एक तस्वीर साझा की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, नमस्कार। आज मेरे बढ़े भाई दिलीप कुमार जी का जन्मदिन है। मैं उनको बहुत बधाई देती हूं और ये प्रार्थना करती हूं की उनकी सेहत अच्छी रहे।

लता मंगेशकर के अलावा, शाहरुख खान, अजय देवगन और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी बॉलीवुड के दिग्गज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। शाहरुख खान ने दिलीप कुमार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा की "उस एकमात्र शख्स के लिए जिसने पूरी दुनिया को वो रहकर हैरान और प्रेरित किया जो कि वह वास्तव में हैं। लीजेंडरी दिलीप कुमार को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।" शाहरुख खान ने लिखा, "मैं याद करता हूं और संजोता हूं हर उस छोटी से छोटी मुलाकात को जब हम मिले और आपने हमेशा मुझे किसी अपने जैसे प्यार किया है। आपको बहुत सारा प्यार।

 

 

अजय देवगन ने लिखा "यूसुफ साहब आपको जन्मदिन की बधाई। आप अपने आप में एक इंस्टीट्यूट हैं। आप हमेशा से मेरे लिए एक ज्ञान का श्रोत रहें हैं और ये सालों तक चला है। मैं आपका सम्मान करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।" इसके अलावा अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने एक पोस्ट किया है और लिखा.. "जब दुनिया के सभी शब्द.. एक इंसान, एक अभिनेता, एक युग, एक किंवदंती, एक संस्था का जादू करने में विफल हो जाते हैं तो वो प्रबुद्ध होता है। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दिलीप साब।"

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी पुरानी यादों को साझा करते हुए बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी जिंदगी की भी कामना की है। पुरानी फोटो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, "दिलीप कुमार साब, आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी जिंदगी की कामना करती हूं। मैं उस वक्त को याद कर बहुत भाग्यशाली मानती हूं, जब हमने इज्जतदार और कानून अपना अपना फिल्म में एक साथ काम किया था। आपको मैं ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। अपना ख्याल रखियेगा।"

 

 

Created On :   11 Dec 2020 2:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story