लो चली मैं गाने पर माधुरी और रेणुका शहाणे ने फिर किया डांस, वीडियो वायरल

लो चली मैं गाने पर माधुरी और रेणुका शहाणे ने फिर किया डांस, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में दोनों "बकेट लिस्ट" के सेट पर अपनी पुरानी फिल्म "हम आपके हैं कौन" के गाने "लो चली मैं" को रीक्रिएट करती नजर आई हैं। करीब 24 साल पुराने गाने पर दोनों अभिनेत्रियों ने जमकर ठुमके लगाए। अब उनके इस डांस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। धर्मा प्रोडक्शन्स ने उनके डांस का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को देख आपकी पुरानी यादें भी ताजा हो जाएंगी।

 

 

कहा जा रहा है कि जब दोनों एक्ट्रेसेज "बकेट लिस्ट" की शूटिंग कर रही थीं तब क्रू मेंबर्स में से किसी ने उनकी फिल्म हम आपके हैं कौन के इस गाने को प्ले कर दिया। इस गाने को सुनते ही दोनों अभिनेत्रियां पहले तो हैरान रह गईं, लेकिन फिर गाने पर ठुमके लगाने लगीं।

 

 

फिल्म "हम आपके हैं कौन" 1994 में आई थी। इसमें सलमान खान के साथ माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे नजर आईं थी। उस समय इस फिल्म ने धूम मचा दी थी। फिल्म में माधुरी और सलमान के रोमांस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। वहीं रेणुका शहाणे का गाना ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके ’ ने भी खूब धूम मचाई थी। महीनों तक इस फिल्म के शोज हाउसफुल चले थे। 

 


इस फिल्म में रेणुका और माधुरी ने बहनों की भूमिका निभाई थी। माधुरी और सलमान की जोड़ी ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। आज भी इस फिल्म को देखकर दर्शक मस्त हो जाते हैं। फिल्म में सलमान खान रेणुका के देवर के किरदार में थे। अब एक बार फिर माधुरी और रेणुका एक साथ बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने को तैयार हैं।  

 

माधुरी दीक्षित नेने करण जौहर की फिल्म "कलंक" से हिंदी फिल्मों में फिर से जोरदार वापसी कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दूसरी तरफ माधुरी फिल्म "बकेट लिस्ट" से मराठी सिनेमा में भी डेब्यू कर रही हैं। अभी माधुरी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।  रेणुका शहाणे काफी लंबे समय बाद माधुरी के साथ मराठी फिल्म "बकेट लिस्ट" में नजर आएंगी।

 

 

रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित करीब 24 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ काम कर रही हैं। रेणुका ने पिछले महीने ​"3 स्टोरीज" से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। "बकेट लिस्ट" में माधुरी एक महाराष्ट्रियन हाउसवाइफ के किरदार में नजर आएंगी।

 

फिल्म में हाउसवाइफ के रूप में माधुरी की तमन्ना होती है कि वो अपने हिसाब से कुछ चीजें करें। इसके लिए वो एक बकेट लिस्ट बनाती हैं जिसमें सीटी बजाने से लेकर, शराब पीना और मोटरसाइकिल चलाने जैसी बातें शामिल होती हैं। माधुरी और रेणुका की फिल्म "बकेट लिस्ट" 25 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर का कैमियो भी होगा।
 

Created On :   21 May 2018 5:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story