अखिल की एजेंट में सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे मलयालम सुपरस्टार ममूटी

Malayalam superstar Mammootty to play army officer in Akhils Agent
अखिल की एजेंट में सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे मलयालम सुपरस्टार ममूटी
मनोरंजन अखिल की एजेंट में सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे मलयालम सुपरस्टार ममूटी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मलयालम सुपरस्टार ममूटी को अखिल अक्किनेनी की आगामी फिल्म एजेंट में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेगास्टार फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अपनी आगामी फिल्म पुझू की शूटिंग पूरी कर चुके ममूटी कथित तौर पर बहुप्रतीक्षित तेलुगू फिल्म एजेंट की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एजेंट अखिल अक्किनेनी की जासूसी-थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अखिल एक जासूसी एजेंट के रूप में दिखाई देंगे जबकि ममूटी एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

इस थ्रिलर के निमार्ता अनिल सुनकारा हैं। खबर है कि मेकर्स ने शुरूआत में मलयालम स्टार मोहन लाल को मिल्रिटी ऑफिसर की भूमिका निभाने पर विचार किया था। लेकिन, योजना के अनुसार ऐसा हो नहीं पाया, जिसके बाद ममूटी इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए बोर्ड पर आए।

ममूटी इस भूमिका से खुश हैं और एजेंट में अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। शूटिंग का अगला शेड्यूल हंगरी के बुडापेस्ट की खूबसूरत लोकेशंस में होना है।

दूसरी ओर, अखिल अक्किनेनी को उनकी हाल ही में रिलीज हुई मोस्ट एलिजिबल बैचलर के लिए सुपरहिट प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें पूजा हेगड़े उनकी प्रेमिका के रूप में हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   20 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story