लॉकडाउन के दौरान इन कामों में व्यस्त हैं मनीष पॉल

Manish Paul is busy in these works during lockdown
लॉकडाउन के दौरान इन कामों में व्यस्त हैं मनीष पॉल
लॉकडाउन के दौरान इन कामों में व्यस्त हैं मनीष पॉल

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच अभिनेता मनीष पॉल एक नए रिएलिटी शो क्या बोलती पब्लिक की मेजबानी कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट वीडियो एप पर बातचीत पर आधारित यह एक गेम शो है, जिसे घर पर फिल्माया गया है। उनका कहना है कि स्टाइलिस्ट, स्पॉट बॉय, कैमरामैन, डायरेक्टर, लाइटमैन, सेट गॉय, एक्टर, होस्ट सब मैं ही हूं और पूरे शो को मेरे घर पर ही फिल्माया गया है। मैंने कुछ ऐसा पहले कभी नहीं किया था और इससे पता चलता है कि हम किस तरह से होने वाले बदलावों में ढल जाते हैं।

आईएएनएस लाइफ को दिए एक साक्षात्कार में मनीष ने शो के बारे में और भी बहुत कुछ बताया है, जो कुछ इस प्रकार है।

क्या बोलती पब्लिक किस चीज के बारे में है?

पॉल : लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फ्लिपकार्ट वीडियो की तरफ से एक बेहद ही रोचक पोल-बेस्ड गेम शो को पेश किया गया है, जो कि बेहद सिंपल है। हर एपिसोड में मैं दर्शकों से पांच मजेदार सवाल पूछता हूं, जिसके लिए उन्हें दो ऑप्शन दिए जाते हैं और उन्हें उनमें से किसी एक का चुनाव करना पड़ता है। जो चीज इस क्विज शो को दूसरों से अलग बनाती है, वह है इसके सवाल, जिनका जवाब सही या गलत में नहीं देना होता है और इसका परिणाम सम्पूर्ण रूप से भारत के मोस्ट पॉप्युलर चॉइस पर निर्भर करता है।

इस शो को बनाने का विचार कहां से आया और किस तरह का अनुभव रहा?

पॉल : इस वक्त देश भर के लोग अपने घरों में हैं और उन्हें लगातार नई-नई चीजों की तलाश रहती है, ऐसे में मैं इस शो के लिए फ्लिटकॉर्ट से जुड़कर बेहद रोमांचित हूं, जिसका मकसद अनिवार्य रूप से घर में सुरक्षित रहने के दौरान दर्शकों के साथ जुड़ने और इस मुश्किल घड़ी में थोड़ी सकारात्मकता लाने से है।

हम बड़े-बड़े सेट और क्रू के आदी होते हैं, लेकिन हर एक चीज इस वक्त रुक सी गई है। ऐसा पहली बार हुआ कि जब मैं ही स्टाइलिस्ट, स्पॉट बॉय, कैमरामैन, डायरेक्टर, लाइटमैन, सेट गॉय, एक्टर, होस्ट रहा और घर पर ही रहकर मैंने पूरे शो की शूटिंग की। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था, तो इससे दिखता है कि हम किस तरह से बदलावों में ढल जाते हैं।

शो को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है?

पॉल : शो को काफी बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और इससे मुझे घर से इस पर और भी ज्यादा काम करने का प्रोत्साहन मिल रहा है।

Created On :   11 May 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story