दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान के बिजनस पार्टनर के खिलाफ मॉडल ने दर्ज कराई FIR, लगाया मारपीट का आरोप

March 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सलमान खान के पार्टनर और बीइंग ह्यूमन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मनीष मंधाना के खिलाफ एक मॉडल ने मारपीट के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। मॉडल एंड्रिया डिसूजा ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि मारपीट के चलते उन्हें एक कान से सुनाई देना बंद हो गया है। एंड्रिया के मुताबिक उन्होंने सलमान खान से भी मामले की शिकायत की, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। गामदेवी पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

अपनी शिकायत में 33 वर्षीय मॉडल ने बताया है कि मंधाना ने उससे नवंबर 2017 में मारपीट की थी। एंड्रिया के मुताबिक मंधाना से उनकी मुलाकात 2015 में दुबई में काम के सिलसिले में हुई थी। वे जानती थीं कि मंधाना शादीशुदा हैं, लेकिन मंधाना ने उनसे कहा कि उनका पत्नी से विवाद है और दोनों अलग रहते हैं। एंड्रिया के मुताबिक उन्हें मंधाना के बारे में पता चला कि उनके दूसरी लड़कियों से रिश्ते हैं और उन्होंने इससे जुड़े चैट और अश्लील तस्वीरें देखी। इसके बाद सवाल जवाब करने पर मंधाना ने उनसे मारपीट की जिससे उन्हें एक कान से सुनाई देना बंद हो गया।

देर से शिकायत के बारे में उन्होंने बताया है कि मामले में सबूत इकठ्ठा करने के बाद वे पुलिस के पास पहुंची हैं। साथ ही शुरूआत में उनके दोस्तों ने मंधाना को ताकतवर बताते हुए उनके खिलाफ शिकायत न करने को कहा था। एंड्रिया ने पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट और चोट की तस्वीरें भी सौंपी है। गामदेवी पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 325 के तहत सोमवार को एफआईआर दर्ज की है।   

आरजू गोवित्रीकर का पति पर मारपीट का आरोप
फिल्म ‘बागवान’ में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री आरजू गोवित्रीकर ने अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरजू ने मुंबई के वरली पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपा है जिसमें सबरवाल उन्हें थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। आरजू के मुताबिक शराब पीने से रोकने पर सबरवाल ने सुबह चार बजे के करीब उनसे मारपीट की। आरजू की बहन आदिती गोवित्रीकर भी अभिनेत्री हैं।