मूस जट्टाना ने कहा मैंने निशांत को बिग बॉस 15 जीतते हुए देखना चाहती हूं

Moose Jattana said I want to see Nishant win Bigg Boss 15
मूस जट्टाना ने कहा मैंने निशांत को बिग बॉस 15 जीतते हुए देखना चाहती हूं
बिग बॉस 15 मूस जट्टाना ने कहा मैंने निशांत को बिग बॉस 15 जीतते हुए देखना चाहती हूं
हाईलाइट
  • मैंने निशांत को बिग बॉस 15 जीतते हुए देखना चाहती हूं: मूस जट्टाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट के समर्थन में बिग बॉस ओटीटी के पूर्व प्रतियोगी मूस जट्टाना आगे आई हैं।

बिग बॉस ओटीटी में उनकी नजदीकियां काफी दिखाई दे रही थीं और निशांत भी बिग बॉस 15 में बिग बॉस से घर के अंदर अपना पुराना कनेक्शन भेजने के लिए कहते नजर आए थे।

निशांत और अपने खेल के बारे में बात करते हुए, मूस ने कहा कि मैं उसे अंत तक जाते हुए देखती हूं, और मैं उसे जीतता हुआ देख रही हूं। मुझे उम्मीद थी कि वह ओटीटी भी जीतेगा क्योंकि उसका अच्छा, बुरा और बदसूरत खेल सबके सामने है। कभी-कभी यह मुश्किल होता है लेकिन उसके प्रति उसकी वफादारी ²ढ़ होती है। एक विजेता को इन सभी गुणों की आवश्यकता होती है और वह उन्हें अपनाता है।

प्रतीक सहजपाल के साथ निशांत की दोस्ती का जिक्र करते हुए, मूस ने कहा कि मैं उसकी वजह से ही शो देखती हूं। भले ही दुनिया भूल जाए कि मैं उनकी दोस्त हूं, पर मैं नहीं भूलती। जब भी वे रोए हैं, मैं रोई हूं और जब भी वे हंसे हैं तो मैं हंसी हूं।

अंत में, अगर उसे निशांत को सलाह देनी हो, तो वह क्या होगी? मूस ने कहा कि अगर मैं घर में प्रवेश करती हूं और अगर मुझे उसे सलाह देनी होती है, तो मैं उसे करण के बारे में और अधिक सतर्क कर दूंगी। मुझे लगता है कि करण बहुत स्मार्ट गेम खेल रहा है और वह समझदार है। मैं निशांत को अपना खुद का खेलने के लिए कहूंगा। मैं उसे यह भी कहूंगा कि आप अपना खेल खेलें, उससे लड़ें और विजेता बनकर सामने आएं।

 

आईएएनएस

Created On :   15 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story