अन्य स्टार किड के मुकाबले अपरंपरागत है मेरा तरीका : श्रिया पिलगांवकर

My way is unconventional compared to other star kids: Shriya Pilgaonkar
अन्य स्टार किड के मुकाबले अपरंपरागत है मेरा तरीका : श्रिया पिलगांवकर
अन्य स्टार किड के मुकाबले अपरंपरागत है मेरा तरीका : श्रिया पिलगांवकर

मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस) प्रतिभाशाली अभिनेता सचिन और अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रिया पिलगांवकर का मानना है कि मुख्य धारा के सिनेमा में बतौर अभिनेत्री लॉन्च होने का उनका तरीका ज्यादातर स्टार किड्स से काफी अलग था।

श्रिया ने आईएएनएस से कहा, बहुत से सेलिब्रिटी बच्चों की तुलना में, जो कलाकार बन गए हैं, मुझे लगता है कि मैंने जिस तरह का काम चुना है और जिस तरह के काम के साथ शुरुआत की है, वह काफी अपरंपरागत था। मैंने अपनी शुरूआत एक मराठी फिल्म से की, फिर मैंने एक फ्रेंच फिल्म की। मेरे लिए यह सिर्फ एक अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं था, बल्कि मेरे कौशल को और मजबूत और बेहतरीन करने के बारे में भी था।

अभिनय में कदम रखने से पहले श्रिया ने कई परियोजनाओं पर एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

इस बारे में उन्होंने कहा, कॉलेज से ग्रैजुएट होने के बाद मैंने कथक सीखना शुरू कर दिया और जब मैं कथक सीख रही थी, तब मैंने कई फिल्मों में एक एड के रूप में भी काम किया और लघु फिल्में भी बना रही थी। एक बार जब मैंने थिएटर करना शुरू किया तो एक्टिंग बहुत ऑर्गेनिकली हुआ। यह ऐसा कुछ नहीं था जिसे मैंने तय किया था कि मुझे बस ये ही करना है।

श्रिया ने साल 2016 की फिल्म फैन से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, जिसमें वह अभिनेता शाहरुख खान विपरीत थी। इसके बाद उन्होंने वेब शो मिजार्पुर में अपने अभिनय को साबित किया।

अपनी अब तक की यात्रा के बारे में बात करते हुए युवा अभिनेत्री ने बताया कि किस तरह उनके माता-पिता हमेशा से उनके लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं।

उन्होंने कहा, उनकी बेटी होना मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं। वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं। सिनेमा पर चर्चा करने से लेकर सलाह लेने तक वे हमेशा से मेरे उतार-चढ़ाव मे मददगार रहे हैं।

Created On :   24 April 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story