माइथिक क्वेस्ट ऐप्पल टीवी प्लस पर विशेष एपिसोड प्रसारित करेगा

Mythic Quest will air exclusive episodes on Apple TV Plus
माइथिक क्वेस्ट ऐप्पल टीवी प्लस पर विशेष एपिसोड प्रसारित करेगा
माइथिक क्वेस्ट ऐप्पल टीवी प्लस पर विशेष एपिसोड प्रसारित करेगा

सैन फ्रांसिस्को, 17 मई (आईएएनएस)। एप्पल की माइथिक क्वेस्ट: रेवेन्स बैंक्वेट टीवी श्रृंखला 22 मई को एक विशेष एपिसोड प्रसारित करने के लिए तैयार है जिसे पूरी तरह से आईफोन के जरिए लिखा, फिल्माया और संपादित किया गया है।

मायथिक क्वेस्ट ने पहले ही अपने पूरे सीजन को प्रसारित कर दिया है, इसलिए यह अलग से आधे घंटे का एपिसोड होगा, जिसमें मायथिक क्वेस्ट गेम को विकसित करने वाली टीम को कोरोना वायरस महामारी के कारण जूम कॉल पर दूर रहकर काम करने को दिखाया जाएगा।

श्रृंखला स्टार रॉब मैकलेनी ने एक बयान में कहा, बहुत सारे काम घर से हो रहे हैं और गेमिंग उद्योग कोई अलग नहीं है। आभासी बैठकें एक नए और विशेष प्रकार के नरक हैं, इसलिए मुझे लगता है कि लोग इसे रिलेट करेंगे। हां, हम सभी मुश्किल में हैं लेकिन जीत के अविश्वसनीय क्षण भी आए हैं, और हम इन्हें सेलिब्रेट करना चाहते थे।

मैकलेनी ने कहा, हम गुणवत्ता से समझौता किए बिना इस ऐपिसोड को तेजी से शूट करने की जरूरत है। शुक्र है, हम एक ऐसे समय में रह रहे हैं जब हर किसी के पास उसकी जेब में एक कैमरा है। मैकलेनी ने कहा, हमारे चालक दल के पास उपलब्ध आईफोन ने हमें कुछ ही दिनों में टेलीविजन के इस अनोखे टुकड़े को बनाने की सुविधा दी।

Created On :   17 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story