नागिन 5 के अभिनेता मोहित कॉमेडी में आजमाना चाहते हैं हाथ

Naagin 5 actor Mohit wants to try out comedy
नागिन 5 के अभिनेता मोहित कॉमेडी में आजमाना चाहते हैं हाथ
नागिन 5 के अभिनेता मोहित कॉमेडी में आजमाना चाहते हैं हाथ
हाईलाइट
  • नागिन 5 के अभिनेता मोहित कॉमेडी में आजमाना चाहते हैं हाथ

मुंबई, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। नागिन 5 में काम करने के बाद अभिनेता मोहित मल्होत्रा अब किसी और शैली में हाथ आजमाना चाहते हैं। मोहित का कहना है कि कॉमेडी फिलहाल उनकी पहली प्राथमिकता है।

वह कहते हैं, कॉमेडी पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में रही है और मैं इस तरह की किसी परियोजना का हिस्सा बनना पसंद करूंगा। ओटीटी में भी काम करने के लिए मुझे एक अच्छी कहानी की तलाश है।

एकता कपूर के शो नागिन के कुछ एपिसोड्स में मोहित नजर आए थे। वह नाग ह्रदय के किरदार में थे। मोहित ने बताया कि छोटे किरदारों पर काम करना उन्हें सही लगता है क्योंकि इनमें लंबे समय तक जुड़े रहने की प्रतिबद्धताएं नहीं रहती हैं।

इस अलौकिक शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, नागिन भारत का सबसे लोकप्रिय शो है और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार मौका था। इसका मेरे साथ काफी अच्छे से तालमेल भी बिठा क्योंकि किसी शो में मैं लंबे समय तक जुड़ा नहीं रहना चाहता था इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल उपयुक्त था। यह अनुभव मेरे लिए बेहतरीन रहा। इसकी शूटिंग के हर दिन का मैंने लुफ्त उठाया। सच कहूं तो मुझे इस शैली में कर खूब मजा आया। यह एक अलग तरह का अनुभव था।

मोहित ने हाल ही में प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है। वह कहते हैं, रूट्स एंटरटेनमेंट इस वक्त सिर्फ संगीत पर ही गौर फरमा रहा है और हमने एक म्यूजिक लेबल लॉन्च किया है, तो कुल मिलाकर प्रोडक्शन में मेरा काफी वक्त चला जाता है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   3 Sep 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story