टॉलीवुड अभिनेता: प्रभास, दीपिका अभिनीत नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के अपने अंतिम चरण में

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता प्रभास के प्रशंसकों का अच्छा समय चल रहा है क्योंकि प्रोजेक्ट के की शूटिंग तेजी से हो रही है। सुपरस्टार ने हाल ही में हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के का एक और शेड्यूल पूरा किया है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, प्रभास ने अब हैदराबाद में प्रोजेक्ट के का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल लगभग एक सप्ताह लंबा था, जिसे 21 जुलाई को रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया गया था।

फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और इसमें मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण भी हैं। सूत्र ने आगे कहा, इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रभास के एकल ²श्य और दीपिका के साथ भी कुछ ²श्य शामिल थे। इस कार्यक्रम के साथ, प्रभास ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया है। प्रोजेक्ट के के अलावा, बाहुबली स्टार के पास चार अन्य अखिल भारतीय फिल्में हैं। इनमें श्रुति हसन के साथ सालार और कृति सेनन और सैफ अली खान के साथ आदिपुरुष शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.