कई प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है नागा चैतन्य

Naga Chaitanya is very busy with many projects
कई प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है नागा चैतन्य
टॉलानवुड कई प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है नागा चैतन्य
हाईलाइट
  • कई परियोजनाओं को लेकर काफी व्यस्त है नागा चैतन्य

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता नागा चैतन्य, विक्रम कुमार के निर्देशन में थैंक यू नामक एक फिल्म प्रोजेक्ट पर काम करने में व्यस्त हैं। अभिनेता अपने करियर के सुनहरे दिनों का आनंद ले रहे है।

सूत्रों के मुताबिक नागा चैतन्य जल्द ही एक प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं, जो एक वेब सीरीज है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबर है कि चैतन्य जल्द ही प्राइम वीडियो सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे।

वेब सीरीज के अलावा चर्चा है कि नागा चैतन्य की पांच से ज्यादा डायरेक्टर्स से बातचीत चल रही है। अभिनेत्री नंदिनी रेड्डी, जो अपनी फिल्मों आला मोडलैंडी और ओह बेबी के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने जाहिर तौर पर चैतन्य को एक कहानी सुनाई है।

सूत्रों के मुताबिक नेनु शैलजा फेम किशोर तिरुमाला, श्याम सिंघा रॉय के डायरेक्टर राहुल सांकृत्यान और वेंकट प्रभु की बातचीत चैतन्य से हो रही है।

उपरोक्त परियोजनाओं के अलावा निर्देशक विजय कनकमेडला ने जाहिर तौर पर लव स्टोरी के नायक के लिए एक पटकथा तैयार की है। खैर, इनमें से कौन सा प्रोजेक्ट शुरू होगा, यह अभी भी ज्ञात नहीं है। नागा चैतन्य की हालिया फिल्मों मजिली, लव स्टोरी और बंगाराजू ने उन्हें हर तरफ से प्रशंसा दिलाई।

आईएएनएस

Created On :   22 Feb 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story